1 साल के बैन के खिलाफ अपील पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने लिया बड़ा फैसला,जानिए
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

1 साल के बैन के खिलाफ अपील पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने लिया बड़ा फैसला,जानिए

by Saurabh Sharma Apr 05, 2018 • 13:46 PM

सिडनी, 5 अप्रैल (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व उप-कप्तान डेविन वॉर्नर ने भी बॉल टेम्परिंग मामले में अपने साथी खिलाड़ियों, पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्रॉफ्ट का साथ देते हुए स्वयं पर लगे प्रतिबंध के खिलाफ अपील न करने का फैसला किया है। वॉर्नर ने गुरुवार दिन में एक ट्वीट के जरिए अपने फैसले की जानकारी दी। 

बॉल टेम्परिंग मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा लगाए गए 12 माह के प्रतिबंध को स्वीकार करते हुए वॉर्नर ने ट्वीट किया, "मैं आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को यह बता देना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से इस प्रतिबंध को स्वीकार करता हूं। मैं अपने कार्य पर क्षमाप्रार्थी हूं। एक बेहतर इंसान, एक अच्छा साथी खिलाड़ी और आदर्श बनने के लिए मैं कुछ भी करूंगा।"

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

वॉर्नर से पहले बुधवार को ट्वीट के जरिए पहले स्मिथ ने और उसके बाद बैनक्रॉफ्ट ने इस मामले में सीए द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को स्वीकार कर लिया। उन्होंने भी अपील न करने का फैसला किया है। 

उल्लेखनीय है कि केप टाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्मिथ और वॉर्नर पर 12 माह का प्रतिबंध लगा है। इसके अलावा, बैनक्रॉफ्ट पर नौ माह का प्रतिबंध लगा है।


TAGS