X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

OMG कुलदीप यादव और भुवनेश्वर की गेंदबाजी रन-अप पर डेविड विली ने लगाए गंभीर आरोप

by Saurabh Sharma Jul 06, 2018 • 13:57 PM

6 जुलाई। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी20 मैच कार्डिफ में खेला जाएगा। भारत की टीम ने पहला टी-20 मैच 8 विकेट से जीतकर 1- 0 से बढ़त बना ली है।

पहले टी-20 में भारत के तरफ से कुलदीप यादव ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 5 विकेट लेने में सफल रहे थे। कुलदीप यादव की फिरकी के आगे इंग्लिश बल्लेबाज पूरी तरह से बेअसर साबित हुई।

देखिए दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर 

पहले टी20 के बाद इंग्लैंड टीम के डेविड विली ने भारतीय गेंदबाज डेविड विली और कुलदीप यादव के बारे में एक खास बयान दिया जो बेहद ही चौंकाने वाला है।

डेविड विली ने कहा कि भुवी और कुलदीप  की रन- अप को लेकर नाराजगी जताई है। डेविड विली ने कहा कि भुवी और कुलदीप दोनों गेंदबाज रनअप पूरा करने के बाद  गेंद करने से ठीक पहले रूक जाते हैं। जो खेल भावना के लिए बिल्कुल सही नहीं है।

डेविड विली ने कहा कि दोनों गेंदबाद इस लिए ऐसा करते हैं क्योंकि वो देखना चाहते हैं कि बल्लेबाज आखिर उस गेंद पर करना क्या चाहता है। विली ने कहा कि उन गेंदबाजों ने कई बार ऐसा किया।

मुझे नहीं पता कि आखिर में इसके पीछे क्या नियम हैं लेकिन जो भी है वो मुझे लगता है खेल भावना के अधिन है। विली ने आगे ये भी कहा कि मैं लेकिन ऐसा कभी नहीं करूंगा।

गौरतलब है कि पहले टी-20 के दौरान कुलदीपजोस बटलर के खिलाफ गेंदबाजी करने के क्रम में आखिरी समय में गेंद को रोक ले रहे थे। कुलदीप लगातार दो ओवर में ऐसा किया जिसके बाद  विली ने इसपर सवाल उठाए।