X close
X close

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, तीन साल बाद हुई नंबर 1 बल्लेबाज की वापसी 

भारत के खिलाफ 25 अगस्त से हेडिंग्ले में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। लॉर्ड्स में मिली 151 रनों की करारी हार के बाद इंग्लैंड ने टीम में कई

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 18, 2021 • 21:44 PM

भारत के खिलाफ 25 अगस्त से हेडिंग्ले में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। लॉर्ड्स में मिली 151 रनों की करारी हार के बाद इंग्लैंड ने टीम में कई बदलाव किए हैं। 

नंबर 1 टी-20 बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) को टीम में शामिल किया गया है, जिन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2018 में खेला था। वहीं खराब फॉर्म से झूझ रहे जैक क्रॉली और डोम सिबली को टीम से बाहर कर दिया गया है। सिबली पिछले दो टेस्ट मैच में फ्लॉप रहे थे, उनका पिछले दस टेस्ट में औसत सिर्फ 19.77 का रहा है। वहीं क्रॉली ने पहले मैच के बाद ही प्लेइंग इलेवन में अपना स्थान गंवा दिया था।

Trending


इसके अलावा तेज गेंदबाज साकिब महमूद को भी 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। मार्क वुड भी टीम का हिस्सा हैं, जिनके कंधे में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोट लगी थी।  

सिबली के बाहर जाने के बाद रोरी बर्न्स के साथ हसीम हमीद पारी की शुरूआत कर सकते है और डेविड मलान नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए आ सकते हैं। 

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम

जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, हसीब हमीद, डैन लॉरेंस, साकिब महमूद, डेविड मालन, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, मार्क वुड