X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसा दर्शक, लेने लगा सेल्फी, रहाणे ने कुछ ऐसे हैंडल किया सिचुएशन !

by Vishal Bhagat Oct 05, 2019 • 12:32 PM

5 अक्टूबर। पहली पारी में विशाल स्कोर खड़ा करने वाली भारतीय टीम यहां एसीए-वीसीए स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन अपनी दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी। चौथे दिन भोजनकाल की घोषणा तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट खोकर 35 रन बना लिए हैं। पहली पारी में दोहरा शतक जमाने वाले मयंक अग्रवाल सात रन ही बना सके।

भोजनकाल की घोषणा तक रोहित शर्मा 25 और चेतेश्वर पुजारा दो रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत ने हालांकि अपनी बढ़त को 108 रनों तक पहुंचा दिया। भारत ने अपनी पहली पारी सात विकेट के नुकसान पर 502 रनों पर घोषित की थी। दक्षिण अफ्रीका ने भी संघर्ष किया और अपनी पहली पारी में 431 रन बनाए।

भारत दूसरी पारी में 71 रनों की बढ़त के साथ उतरी थी। मयंक को 21 के कुल स्कोर पर केशव महाराज ने कप्तान डु प्लेसिस के हाथों कैच कराया।

इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक बार फिर लाइव मैच के दौरान एक दर्शक मैदान पर अपने प्रिय क्रिकेटर से मिलने के लिए पहुंचा। गौरतलब है कि हाल के दिनों मेंं ऐसा कई मर्तबा देखने को मिला है जब फैन सिक्योरिटी गार्ड को चकमा देकर मैदान पर पहुंच रहे हैं। 

ऐसे में तीसरे दिन जब भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी तो एक लड़का मैदान के अदंर पहुंच आया और कप्तान कोहली और रहाणे के पास जाकर सेल्फी की मांग करने लगा। फिर कोहली ने फैन की इस हरकत पर नाराजगी व्यक्त की।