Advertisement
Advertisement

VIDEO : पहली बॉल पर हिल गई पृथ्वी की दुनिया, 8 सेकेंड तक नहीं पता चला कि हुआ क्या

Prithvi shaw got out on golden duck against umesh yadav: कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में पृथ्वी शॉ काफी बदकिस्मत रहे और पहली बॉल पर आउट हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 28, 2022 • 22:23 PM
Cricket Image for VIDEO : पहली बॉल पर हिल गई पृथ्वी की दुनिया, 8 सेकेंड तक नहीं पता चला कि हुआ क्या
Cricket Image for VIDEO : पहली बॉल पर हिल गई पृथ्वी की दुनिया, 8 सेकेंड तक नहीं पता चला कि हुआ क्या (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 41वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 147 रनों का लक्ष्य दिया। जब दिल्ली के ओपनर्स इस लक्ष्य का पीछा करने उतरे तो फैंस को उम्मीद थी कि एक बार फिर से फैंस को पावरप्ले में चौकों-छक्कों की आतिशबाज़ी देखने को मिलेगी लेकिन उमेश यादव ने पहली ही बॉल पर जो किया उसे सभी देखते रह गए।

उमेश यादव की स्विंग होती गेंद पर पृथ्वी शॉ को कुछ भी समझ नहीं आया और वो सीधा उन्हीं को कैच थमा बैठे। यादव ने दिल्ली की पारी की पहली ही गेंद पर शॉ को आउट करके सनसनी मचा। यादव ने अपनी ही गेंद पर शॉ का इतना शानदार कैच पकड़ा जिसे आप एक बार नहीं बार-बार देखना चाहेंगे लेकिन पृथ्वी इस कैच को बिल्कुल भी नहीं देखना चाहेंगे।

Trending


अपना विकेट गंवाने के बाद पृथ्वी शॉ को बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ कि आखिरकार पहली ही बॉल पर उनके साथ हुआ क्या। वो 8 सेकेंड तक अपनी जगह पर ही खड़े रहे और जब उन्हें होश आया कि वो आउट हो गए हैं फिर वो पवेलियन की तरफ चलते बने। गोल्डन डक पर आउट होने के बाद शॉ का लटका हुआ चेहरा साफ देखा जा सकता था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, इस मैच की बात करें तो केकेआर की बैटिंग इस मैच में भी फ्लॉप रही और एक समय तो इस टीम के 6 बल्लेबाज़ 83 रन पर ही पवेलियन लौट गए थे लेकिन नीतिश राणा ने जुझारुपन दिखाते हुए अर्द्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम को 146 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। हालांकि, इस लक्ष्य का बचाव कर पाना केकेआर के गेंदबाज़ों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement