X close
X close
Indibet

नो बॉल को लेकर अंपायर से भिड़े ऋषभ पंत, रिप्ले में सच आया सामने, देखें Video

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) गुरुवार (28 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ आईपीएल 2022 के मुकाबले में एक बार फिर कमर की ऊंचाई तक की फुलटॉस गेंद को नो बॉल करार देने को

By Saurabh Sharma April 28, 2022 • 22:58 PM View: 753

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) गुरुवार (28 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ आईपीएल 2022 के मुकाबले में एक बार फिर कमर की ऊंचाई तक की फुलटॉस गेंद को नो बॉल करार देने को लेकर भिड़ गए। यह वाकया हुआ ललित यादव (Lalit Yadav) द्वारा डाले गए पारी के 17वें ओवर में। 

इस ओवर की तीसरी गेंद ललित ने आउटसाइड ऑफ पर कमर की ऊंचाई तक की फुलटॉस डाली, जिसपर नीतीश राणा ने डीप-पॉइंट पर शानदार छक्का जड़ा। इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दिया। जिसके बाद पंत चलकर गेंदबाजी छोर पर खड़े अंपायर अनिल कुमार चौधरी के पास गए। 

Trending


पंत फैसले को लेकर अंपायर से बहस करते हुए दिखे, हालांकि बाद में मामला सुलझ गया। रिप्ले में साफ हुआ कि गेंद नो बॉल ही थी। केकेआर को फ्री हीट मिली, लेकिन नीतीश राणा उसका फायदा नहीं उठा सके और सिर्फ एक रन चुरा पाए। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में भी नो बॉल को लेकर विवाद हुआ था। मैच के आखिरी ओवर के दौरान रोवमैन पॉवेल के कमर के ऊपर की फुलटॉस गेंद को नो बॉल करार ना देने से पंत काफी नाराज हो गए थे। इसके बाद पंत पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगा। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now