X close
X close
Indibet

IPL 2021: दीपक हुड्डा ने ठोका 20 गेंदों में अर्धशतक, तोड़ा क्रुणाल पांड्या का 5 साल पुराना रिकॉर्ड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 12, 2021 • 22:26 PM View: 239

पंजाब किंग्स के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के मुकाबले में तूफानी पारी खेलकर इतिहास रच दिया। पंजाब के मैनेजमेंट ने हुड्डा पर भरोसा जताया और उन्हें निकोलस पूरन से पहले बल्लेबाजी करने उतरे। वह भरोसे पर खरे उतरे और 28 गेंदों में 4 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। 

हुड्डा बतौर अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी सबसे तेज अर्धशतक जड़ने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। इस मामले में उन्होंने खुद के पुराना और क्रुणाल पांड्या का रिकॉर्ड तोड़ा। 

Trending


हुड्डा ने साल 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ और क्रुणाल पांड्या ने 2016 में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 22 गेंदों में अर्धशतक जड़ा था। 

हुड्डा ने अपने अर्धशतक पूरा करने के दौरान 6 छक्के जड़े। उनके अलावा पंजाब किंग्स के लिए यह कमाल सिर्फ एडम गिलक्रिस्ट ने किया है। गिलक्रिस्ट ने आईपीएल 2011 में अपनी अर्धशतकीय पारी में 7 छक्के जड़े थे। 

बता दें कि क्रुणाल पांड्या से विवाद के बाद हुड्डा ने साल की शुरूआत में खेली गई सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी ने नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने हुड्डा के मौजूदा सीजन में घरेलू क्रिकेट खेलने पर बैन लगा दिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now