X close
X close
Indibet

दीपक हुडा के पिता का बड़ा खुलासा, क्रुणाल पांड्या से विवाद के बाद इन दो खिलाड़ियों ने दिया था बेटे का साथ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 14, 2021 • 16:57 PM View: 1022

आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने के बाद दीपक हुड्डा ने अपने आलोचकों को खामोश कर दिया है। पंजाब किंग्स के लिए, हुड्डा ने 28 गेंदों पर 64 रनों की तेज़तर्रार पारी खेली और अंत में उनकी पारी ही निर्णायक साबित हुई क्योंकि पंजाब की टीम 4 रन से मैच जीतने में सफल रही।

अब, दीपक हुड्डा के पिता जगबीर हुड्डा ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उनके बेटे के साथ इस साल की शुरुआत में जो कुछ भी हुआ उससे उबरना बहुत बड़ी बात है और पंजाब किंग्स के पहले मैच के दौरान अपने बेटे के प्रदर्शन से वो काफी खुश हैं।

Trending


गौरतलब है कि दीपक हुड्डा, जो घरेलू स्तर पर बड़ौदा के लिए खेलते हैं, को एसोसिएशन ने बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या के साथ हाथापाई के बाद निलंबित कर दिया था। निलंबन के कारण, हुड्डा इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी नहीं खेल सके थे। उनके पिता ने यह भी बताया कि इरफान पठान और यूसुफ पठान ने निलंबन के बाद उनके बेटे को प्रेरित किया और प्रोत्साहित किया।

दीपक हुड्डा के पिता जगबीर हुडा ने अपने बेटे की शानदार पारी के बाद कहा, “यह दीपक के लिए बहुत कठिन दौर था। वह अपने साथियों के कारण कठिन समय का सामना कर रहे थे। एक टूर्नामेंट से पहले बायो-बबल में रहना और परिवार से दूर रहने के कारण हालात और खराब हो गए थे।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "मेरे बेटे ने अपनी आवाज उठाई लेकिन दुर्भाग्य से एक सीजन के लिए उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया। वह काफी निराश था और उन्हें सलाह और समर्थन की आवश्यकता थी और उस समय मेरे बेटे का इरफान और युसूफ पठान ने काफी साथ दिया। ये दोनों मेरे बेटे के साथ नेट्स में भी काफी समय बिताते थे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now