X close
X close
Indibet

दीपक हुडा का क्या कसूर था? बताना जरूर बीसीसीआई

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में भी दीपक हुडा को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली जिसके बाद फैंस काफी गुस्से में दिखे।

By Shubham Yadav July 10, 2022 • 22:01 PM

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम T20 में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखने के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए। हालांकि, जब रोहित शर्मा ने वो चार नाम बताए तो फैंस को दीपक हुडा का नाम नहीं दिखा जिसके बाद फैंस का गुस्सा अपने चरम पर था। दाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने अपने हालिया प्रदर्शन में शानदार फॉर्म दिखाया है।

वो आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ थे और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज़ के पहले मैच में भी शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए एक तेज़तर्रार पारी खेली थी लेकिन विराट कोहली की वापसी के साथ ही हुडा को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। हालांकि, उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए विराट कोहली दोनों पारियों में फ्लॉप साबित हुए।

Trending


वहीं, तीसरे टी-20 में भी दीपक हुडा को मौका ना देकर श्रेयस अय्यर को मौका दिया गया जिससे फैंस तिलमिला उठे। सोशल मीडिया पर फैंस हुडा से आगे श्रेयस अय्यर को मौका दिए जाने के बाद भारतीय थिंक टैंक पर हमला करते दिखे। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now