बंगाल को रौंदकर 10 साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची दिल्ली
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

बंगाल को रौंदकर 10 साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची दिल्ली

by Saurabh Sharma Dec 19, 2017 • 22:30 PM

पुणे, 19 दिसम्बर (CRICKETNMORE)| दिल्ली ने मंगलवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच में बंगाल को तीन दिन में ही मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया हैे। दिल्ली ने नवदीप सैनी (4/35) और कुलवंत खजरोलिया (4/40) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर बंगाल को पारी और 26 रनों से हरा दिया। 

इन दोनों ने आठ विकेट लेकर बंगाल को दूसरी पारी में 86 रनों पर ही सीमित कर दिया। दूसरी पारी में बंगाल ने अपने पांच विकेट सिर्फ 44 रनों पर ही खो दिए थे। एबी डीविलियर्स की वाइफ है बला की खूबसूरत, जरूर देखें

उप-कप्तान सुदीप चटर्जी (21) और मनोज तिवारी (14) और रिद्धिमान साहा पर तरजीह दिए गए विकेटकीपर-बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी (17) अच्छी शुरुआथ को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए और जब बंगाल को इनकी जरूरत थी तभी यह अपने विकेट खोकर पवेलियन लौट लिए। 

दिल्ली ने शुरुआत में ही सफलता हासिल कर ली और सलामी बल्लेबाज अभिषेक रमन (0) को तेज गेंदबाज विकास टोकस ने पगबाधा आउट करा दिया। अभिमन्यू ईश्वरन (13) और सुदीप ने फिर पारी को बढ़ाने की कोशिश की और दूसरे विकेट के लिए 27 रनों जोड़े। इस साझेदारी को खजरोलिया ने ईश्वरन को आउट कर तोड़ा।


Read More