X close
X close
Indibet

T10 League: 19 वर्षीय गुरबाज की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत 8 विकेट से जीती दिल्ली बुल्स

IANS News
By IANS News
November 26, 2021 • 12:33 PM View: 403

दिल्ली बुल्स ने अबू धाबी टी10 में नॉर्दर्न वॉरियर्स को आठ विकेट से हराकर जीत दर्ज की है। जमैका के रोवमैन पॉवेल ने गुरुवार के खेल में एक और अर्धशतक जड़कर नॉर्दर्न वॉरियर्स को 128 रनों का स्कोर बनाने में मदद की, लेकिन बुल्स के सलामी बल्लेबाज गुरबाज ने मैदान पर आते ही गेंदबाजों पर हमला करना शुरू कर दिया था। इंग्लैंड के क्रिकेटर ल्यूक राइट ने ओपनिंग की और अच्छी शुरूआत की, लेकिन यह 19 वर्षीय गुरबाज था जिसने वॉरियर्स की गेंदबाजी के खिलाफ अपने सभी हिट का प्रदर्शन करके सुर्खियों में छा गया।

सातवें ओवर में ओशेन थॉमस का सामना करते हुए, गुरबाज ने सिर्फ 24 गेंदों पर छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक और शानदार छक्के के साथ ओवर का अंत किया, जिससे बुल्स को अंतिम तीन ओवर में केवल 21 रन मिले।

Trending


हालांकि गुरबाज और शेफर्ड जल्दी आउट हो गए, राइट ने दिल्ली बुल्स को सुरक्षित बचाते हुए गेंदबाज की अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर मैच को खत्म किया।

इससे पहले दिल्ली बुल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुरुवार शाम को खेले गए मैच में मोईन अली और केनर लुईस ने शेख जायद स्टेडियम को शतकीय साझेदारी से रोशन कर दिया था। तभी बुल्स के गेंदबाज शेराज अहमद ने अपने ओवर में दोनों की साझेदारी को तोड़कर केनर लुईस को चलता किया।

अली की कंपनी में समित पटेल ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन चौथे ओवर में वो आदिल राशिद की गेंद का शिकार हो गए। अगले ओवर की पहली गेंद पर अली का आउटफील्ड में इयोन मोर्गन ने शानदार कैच लपका।

इस टूर्नामेंट में पंद्रहवीं बार, वॉरियर्स के कप्तान पॉवेल अपनी टीम के साथ बैरल को घूरते हुए क्रीज पर पहुंचे। हालांकि उन्होंने आगे बढ़ने में देर नहीं लगाई और रोमारियो शेफर्ड के ओवर से 17 रन निकाले।

फारूकी ने व्हाइटली को आउट करके 66 रनों की मनोरंजक साझेदारी को समाप्त कर दिया, इससे पहले पॉवेल 56 रन पर आउट हो गए। उमैर अली ने क्रीज पर अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान वॉरियर्स को 128 पर ले जाने के लिए कुछ बड़े हिट लगाए।

संक्षिप्त स्कोर: नॉर्दर्न वॉरियर्स 128/6 (रोवमैन पॉवेल 56, रॉस व्हाइटली 26; शिराज अहमद 2/22), दिल्ली बुल्स से 133/2 (रहमानुल्ला गुरबाज 70, ल्यूक राइट 40 नाबाद; उमैर अली 1/19) आठ विकेट से हार गए।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo