X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, टीम का अहम सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव

By Saurabh Sharma
Sep 07, 2020 • 08:04 AM

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स का सहायक फिजियोथैरेपिस्ट कोविड-19 (कोरोना) पॉजिटिव पाया गया है। फ्रें चाइजी ने रविवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। फ्रेंचाइजी ने कहा है कि दुबई पहुंचने के बाद उनके शुरुआती दो टेस्ट निगेटिव आए थे लेकिन तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आया है।

फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, "दिल्ली कैपिटल्स के सहायक फिजियोथैरेपिस्ट का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह अपने अनिवार्य क्वारंटीन से गुजर रहे थे और दुबई आने के बाद उनके शुरुआती दो टेस्ट निगेटिव आए थे लेकिन तीसरा टेस्ट पॉजिटिव आया है।"

Also Read: कोलाकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी में दिनेश कार्तिक के अच्छे सहयोगी हो सकते हैं इयोन मोर्गन: डेविड हसी

एक राहत की बात यह है कि सहायक फिजियोथैरेपिस्ट अभी तक किसी के संपर्क में नहीं आए थे।

बयान में कहा गया है, "उन्हें अभी खिलाड़ियों से मिलना था और वह किसी भी खिलाड़ी, स्टाफ के संपर्क में नहीं आए थे। उन्हें तुरंत आइसोलेट कर दिया गया है और वह इस समय दुबई में आईपीएल आइसोलेशन फैसिलिटी में हैं और अगले 14 दिनों क यहीं रहेंगे। दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ने के लिए उनकी दो कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आना जरूरी है। फ्रेंचाइजी की मेडिकल टीम उनसे लगातार संपर्क में है।"

दिल्ली से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के भी 13 लोग जिसमें दो खिलाड़ी शामिल थे, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याज्ञनिक को भी कोविड-19 संक्रमण हुआ था। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।