X close
X close

IPL 2020: 'क्रिस गेल आपने मुझपर भरोसा किया और मैंने...', कुछ इस तरह अश्विन ने किया 'यूनिवर्स बॉस' का शिकार

By Prabhat Sharma
Oct 21, 2020 • 12:02 PM

IPL 2020, KXIP vs DC: आईपीएल सीजन 13 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के विजयी रथ को रोकने के लिए यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर कैरेबियाई दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अहम योगदान दिया। क्रिस गेल ने 2 चौके और 3 छक्को की मदद से 13 गेंदों पर ताबड़तोड़ 29 रन बनाए और पावरप्ले के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को ठोस शुरुआत देने में अहम योगदान दिया।

क्रिस गेल ने दिल्ली के गेंदबाज तुषार पांडे के एक ओवर में 26 रन मारकर बता दिया कि लोग क्यों उन्हें यूनिवर्स बॉस कहते हैं। क्रिस गेल जिस रंग में नजर आ रहे थे उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह बहुत जल्द दिल्ली की कमर तोड़ देंगे लेकिन जैसे ही उनका सामना अश्विन से हुआ तो उनके बल्ले ने आग उगलना बंद कर दिया। अश्विन ने गेल के खिलाफ कोई नरमी नहीं बरती और उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। अब रविचंद्रन अश्विन ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है।

Also Read: IPL 2020: हार के बावजूद इस शख्स की वजह से धवन को मिला 'Man OF The Match', आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

दरअसल मैच के दौरान क्रिस गेल के जूते के फीते खुल गए थे। ऐसे में खेल भावना का परिचय देते हुए अश्विन ने गेल के जूते के फीते बांधे थे। अब अश्विन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने गेल को कैसे आउट किया। अश्विन ने अपनी पोस्ट में मजाकिया अंदाज में लिखा,'मैंने उन्हें गेंदबाजी करने से पहले उनके दोनों पैरों को एक साथ बांध दिया था। क्रिस गेल आपने मुझ पर भरोसा किया लेकिन मुझे आपको निराश करने के लिए खेद है।'

बता दें कि अब तक खेले गए हर मुकाबलों में रविचंद्रन अश्विन, क्रिस गेल पर भारी ही पड़े हैं। अश्विन ने गेल के खिलाफ अब तक 81 गेंदें फेंकी हैं और उन्हें 5 बार आउट किया है। अश्विन की गेंदों पर गेल 82.71 की स्ट्राइक रेट के साथ महज 67 रन ही बना सके हैं। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल दिल्ली की टीम 10 में से 7 मैचों को जीतकर टॉप पर बनी हुई है वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस जीत के बाद 8 अंकों के साथ 5वें स्थान पर आ गई है।