X close
X close

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका,तेज गेंदबाज इशांत शर्मा हुए आईपीएल से बाहर

By Prabhat Sharma
Oct 12, 2020 • 19:12 PM

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल को इशांत शर्मा के रिप्लेसमेंट के लिए पत्र लिखा है। इशांत शर्मा ने आईपीएल सीजन 13 में अब तक केवल 1 मैच ही खेला है। एएनआई से बातचीत के दौरान घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्र ने कहा कि इशांत शर्मा के रिप्लेसमेंट के लिए आईपीएल गवर्निंग काउंसिल को अनुरोध भेजा जा चुका है।

इशांत शर्मा को बैक पेन के चलते तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान इशांत को बैक में तकलीफ महसूस हुई थी। नतीजतन उन्होंने मैच से बाहर होने का फैसला किया और इसके बाद तकलीफ के चलते उन्हें अगले दो मैचों को भी मिस करना पड़ा था।

Also Read: IPL 2020: हैदराबाद से हार का बदला लेकर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी चेन्ऩई सुपर किंग्स,जानें रिकॉर्ड्स और संभावित XI

इशांत शर्मा जैसे अनुभवी खिलाड़ी के बाहर हो जाने से दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका लगने वाला है। दिल्ली कैपिटल्स ने शुरुआती सात मैचों में से पांच जीत के बाद आईपीएल के इस सीजन का शानदार आगाज किया है। पिछले साल, इशांत शर्मा ने टीम के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इशांत ने पिछले सीजन में 8 रन प्रति ओवर से कम देकर 13 विकेट चटकाए थे।

अंक तालिका की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम 7 मैचों में 5 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स के 10 अंक हैं। दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 14 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है।