X close
X close
Indibet

IPL Auction : ग्लेन मैक्सवेल के पीछे जा सकती है दिल्ली कैपिटल्स, आकाश चोपड़ा ने बताई बड़ी वजह

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 01, 2021 • 18:23 PM View: 190

आईपीएल 2020 में बुरी तरह से नाकाम रहे धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज़ कर दिया है औऱ अब सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि इस खिलाड़ी को कौन सी टीम आगामी सीजन से पहले अपने खेमे में शामिल करती है। मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि मैक्सवेल को खरीदने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम एड़ी चोटी का जोर लगा सकती है।

आकाश का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम को स्टोइनिस के अलावा एक और ऑलराउंडर की जरूरत है और अगर वो ऑलराउंडर तेज गेंदबाजी करता हो, तो और भी बेहतर होगा।

Trending


चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, ‘दिल्ली कैपिटल्स को ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस के लिए बैकअप की जरूरत हो सकती है जो कि आखिरी के ओवर्स में बड़े शॉट खेल सकता हो और थोड़ी गेंदबाजी भी कर सकता हो। बेहतर होगा कि वह तेज गेंदबाजी करे लेकिन स्पिन गेंदबाज भी चल सकता है

आगे बोलते हुए चोपड़ा ने कहा, ‘मिडिल ऑर्डर में उनके पास शिमरॉन हेटमायर हैं। वे एक और बड़े हिटर की तलाश कर सकते हैं। ग्लेन मैक्सवेल भी एक विकल्प हो सकते हैं क्योंकि वे उनके बाद बल्लेबाजी कर सकते हैं। रिकी पोंटिंग इस खिलाड़ी को बहुत पसंद करते हैं और मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर दिल्ली की टीम ऑक्शन में उन्हें खरीदती है।


 
LivePools