X close
X close
Indibet

IPL 2019: पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत की धमाकेदार पारी से जीती दिल्ली,क्वालीफायर-2 में चेन्नई से टक्कर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 09, 2019 • 00:45 AM View: 580

विशाखापट्टनम, 9 मई (CRICKETNMORE)| पृथ्वी शॉ (56) और ऋषभ पंत (49) की तूफानी पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक अंदाज में दो विकेट से हराकर क्वालीफायर-2 में प्रवेश कर लिया।

क्वालीफायर-2 में दिल्ली का सामना अब चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा और इसमें जीतने वाली टीम 12 मई को मुंबई इंडियंस के साथ फाइनल मैच खेलेगी। इस हार के बाद हैदराबाद अब लीग से बाहर हो गई है। 

Trending


हैदराबाद ने यहां डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 162 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया, जिसे दिल्ली ने एक गेंद शेष रहते आठ विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

हैदराबाद से मिले 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को ओपनर पृथ्वी शॉ (56) और शिखर धवन (17) ने पहले विकेट के लिए 7.3 ओवरों में 66 रनों की साझेदारी कर अच्छी शुरुआत दी।

धवन दीपक हुड्डा की गेंद पर आगे बढ़कर शॉट लगाने के प्रयास में स्टंप आउट हो गए। उन्होंने 16 गेंदों पर तीन चौके लगाए। इसके कुछ देर बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (8) भी खलील अहमद की गेंद पर रिद्धिमान साहा को कैच थमाकर चलते बने। 

खलील ने इसके बाद क्रिज पर अपनी आंखे जमा चुके शॉ को भी विजय शंकर के हाथों कैच कराया दिल्ली को मुश्किल में डाल दिया। शॉ ने 38 गेंदों की अर्धशतकीय पारी में छह चौके और दो छक्के लगाए। 


Read More

TAGS IPL 2019
 
Article