Advertisement
Advertisement

IPL Auction : इन तीन टीमों के टारगेट पर होंगे उमेश यादव

उमेश यादव आईपीएल 2022 की नीलामी में अनुभवी खिलाड़ियों में से एक होंगे। ये सीमर पिछले सीज़न में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा था, लेकिन पूरे सीज़न में एक भी मैच नहीं खेला। ऐसे में ये सवाल उठने भी लाज़मी हैं कि

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 27, 2021 • 16:08 PM
Cricket Image for IPL Auction : इन तीन टीमों के टारगेट पर होंगे उमेश यादव
Cricket Image for IPL Auction : इन तीन टीमों के टारगेट पर होंगे उमेश यादव (Image Source: Google)
Advertisement

उमेश यादव आईपीएल 2022 की नीलामी में अनुभवी खिलाड़ियों में से एक होंगे। ये सीमर पिछले सीज़न में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा था, लेकिन पूरे सीज़न में एक भी मैच नहीं खेला। ऐसे में ये सवाल उठने भी लाज़मी हैं कि क्या यादव का आईपीएल करियर खत्म हो चुका है, अगर आप भी ये सोच रहे हैं तो शायद आप गलत हैं क्योंकि यादव का अनुभव और उनका कौशल अभी भी एक फ्रेंचाइजी में जगह बनाने के लिए काफी है।

उमेश यादव अभी तक दिल्ली, कोलकाता और बैंगलोर के लिए आईपीएल में खेल चुके हैं लेकिन 2022 सीज़न में वो किस टीम के लिए खेलेंगे ये आने वाला वक्त बताएगा। तो आईए ये जानने की कोशिश करते हैं कि वो कौन सी तीन टीमें होंगी जो यादव पर दांव लगा सकती हैं।

Trending


दिल्ली कैपिटल्स

ये सच्चाई है कि यादव ने 2021 आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक भी मैच नहीं खेला, लेकिन इसके बावजूद वो एक ऐसा गेंदबाज हो सकता है जिसके पीछे दिल्ली की टीम जाने की कोशिश करेगी। अगर दिल्ली की टीम इस बार यादव को अपने खेमे में शामिल करती है तो इस बार उन्हें ना सिर्फ प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी बल्कि वो गेंदबाज़ी आक्रमण की अगुवाई भी कर सकते हैं। 

पंजाब किंग्स

पिछले सीज़न में पंजाब किंग्स उन टीमों में से एक थी जिनके पास तेज गेंदबाज की कमी थी। मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह के अलावा कोई भी तेज़ गेंदबाज़ पंजाब के लिए अपनी छाप नहीं छोड़ पाया था ऐसे में यादव उन खिलाड़ियों में से एक हो सकते हैं जो आईपीएल 2022 में पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। यादव के आ जाने से पंजाब की तेज़ गेंदबाज़ी की धार और भी तेज़ हो सकती है। ऐसे में ये एक बड़ा दांव हो सकता है।

सनराइजर्स हैदराबाद

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

हैदराबाद को टी नटराजन की जगह भरने के लिए एक खिलाड़ी की आवश्यकता है और यादव एक ऐसा खिलाड़ी है जो अपने वर्षों के अनुभव का डेल स्टेन के साथ बेहतर इस्तेमाल कर सकते हैं। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज ने यादव के साथ 2019 में भी काम किया था जब वो आरसीबी का हिस्सा थे और ऐसे में एक बार फिर से ये जोड़ी विरोधी टीमों को चौंका सकती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement