X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2019 Match 16: SRH के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम में होगा दो बदलाव, संभावित XI

by Vishal Bhagat Apr 04, 2019 • 12:01 PM

4 जून। दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के एक अहम मुकाबले में यहां फिरोज शाह कोटला मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।

मेजबान टीम को अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। वह जीत के करीब आकर हार झेलने को मजबूर हो गई थी। अपने घर में दिल्ली बीती हार से बाहर निकल एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी लेकिन सनराइजर्स से पार पाने के लिए उसे अपने कई पेंच कसने होंगे।

दिल्ली का अपने घरेलू मैदान पर यह तीसरा मैच है। फिरोज शाह कोटला मैदान पर दिल्ली को एक जीत मिली है और एक में हार नसीब हुई है। जीत उसे कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सुपर ओवर में मिली थी तो वहीं हार उसे चेन्नई सुपर किंग्स ने दी थी।

दिल्ली ने लीग की शुरुआत तो वानखेडे स्टेडियम में जीत के साथ की थी लेकिन इसके बाद दो मैचों में उसे हार मिली। उसके प्रदर्शन में निरंतरता की कमी देखने को मिली है। बीते मैच में उसने 17 गेंदों में सिर्फ आठ रन बनाए थे और सात विकेट खोकर मैच हार बैठी थी। 

इस अहम मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ट्रेंट बोल्ट या फिर अमित मिश्रा को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित XI

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), श्रेयस अय्यर (कप्तान), कॉलिन इनग्राम, हनुमा विहारी, क्रिस मॉरिस, हर्षल पटेल / अक्षर पटेल, संदीप लामिछाने, कगिसो रबाडा / ट्रेंट बोल्ट, अमित मिश्रा / अवेश खान 


TAGS IPL 2019