रणजी ट्रॉफी के फाइनल में वसीम जाफर और फैज फजल की कमाल की बल्लेबाजी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जाफर और फैज फजल के अर्धशतक के बदौलत विदर्भ की टीम दिल्ली के खिलाफ फाइनल मुकाबले में मजबूर स्थिती में पहुंची

by Vishal Bhagat Dec 30, 2017 • 19:07 PM

इंदौर, 30 दिसम्बर| कप्तान फैज फजल (67) और वसीम जाफर (नाबाद 61) ने अर्धशतकीयां पारी खेल पहली बार रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेल रही विदर्भ को दिल्ली के खिलाफ खेले जा रहे मैच के दूसरे दिन संभाल लिया है। मैच के दूसरे दिन शनिवार को विदर्भ ने दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 206 रनों के साथ किया है। 

दिल्ली ने अपनी पहली पारी में 295 रन बनाए थे। पहले दिन का अंत उसने छह विकेट के नुकसान पर 271 रनों के साथ किया था। कल के नाबाद बल्लेबाज ध्रुव शोरे अपने खाते में 22 रन ही जोड़ पाए जबिक दिल्ली ने अपने खाते में दूसरे दिन 24 रन जोड़े। 

ध्रुव के रूप में दिल्ली ने अपना नौवां विकेट खोया। उन्होंने अपनी पारी में 294 गेंदें खेलीं और 21 चौके लगाए।  अपनी पहली पारी खेलने उतरी विदर्भ को फजल और संजय रामास्वामी ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े। आकाश सुडान ने संजय को बोल्ड कर इस साझेदारी को तोड़ा। 

इसके बाद जाफर ने विकेट पर कदम रखा, लेकिन उनके आने के कुछ देर बार 107 के कुल स्कोर पर फजल को आकाश ने अपना दूसरा शिकार बनाया। फजल ने अपनी पारी में 101 गेंदें खेलीं और 10 चौके लगाए।  गणेश सतीश सिर्फ 12 रन ही बना सके और नवदीप सैनी की गेंद पर आउट हो गए। दिन का खेल खत्म होने से पहले अक्षय वाघरे (28) भी पवेलियन लौट लिए। जाफर ने अभी तक 120 गेंदें खेलते हुए आठ चौके लगाए हैं।