X close
X close

आशीष नेहरा IPL 2020 में इन दो युवा खिलाड़ियों से हैं बहुत प्रभावित,कहा गजब की हिम्मत दिखाई

By IANS News
Oct 08, 2020 • 15:16 PM

आईपीएल-13 में देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Paddikal) और रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के अब तक के प्रदर्शन से भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) काफी प्रभावित हैं। यह दोनों खिलाड़ी इस बार अपना पहला आईपीएल खेल रहे हैं। पडिक्कल, विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से आईपीएल पदार्पण कर रहे हैं जबकि लेग स्पिनर बिश्नोई किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेल रहे हैं।

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, "बिश्नोई और पडिक्कल दोनों ने गजब की हिम्मत दिखाई है, जैसा मैंने कहा, मैं चाहता था कि पार्थिव पटेल ओपनिंग करें लेकिन वो अब पिक्चर में ही नहीं हैं। भविष्य को देखते हुए मैं पडिक्कल और बिश्नोई से काफी प्रभावित हूं।"

Also Read: दिनेश कार्तिक ने केकेआर के इस खिलाड़ी को बताया शाहरुख खान का सबसे बड़ा फैन, ऐसा रहा किंग खान का रिएक्शन; देखें वायरल वीडियो

वहीं भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन की भी तारीफ की है, जिन्होंने पांच मैचों में पांच विकेट चटकाए हैं और अपनी यॉर्कर गेंदों से काफी प्रभावित किया है।

उन्होंने कहा, "इस प्रारूप में यॉर्कर गेंद काफी मुश्किल गेंद है वो भी तब जब गेंद गीली हो, इसके बाद भी टी. नटराजन ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया और हैदराबाद की डेथ ओवरों की गेंदबाजी को संभाला।"

बांगर ने कहा, "मैं उनसे काफी प्रभावित हूं। वह अच्छी फॉर्म में हैं।"