X close
X close
Indibet

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: देवदत्त पडिक्कल ने खेली 99 रन की तूफानी पारी,कर्नाटक ने दर्ज की जीत

IANS News
By IANS News
January 14, 2021 • 18:18 PM View: 882

आईपीएल-13 में अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित करने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ( Devdutt Padikkal) ने घरेलू टी-20 टर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए गुरुवार को कर्नाटक को त्रिपुरा पर 10 रनों से जीत दिला दी। देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

केएससीए ग्राउंड में खेले गए ग्रुप-ए के मैच कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी की और पडिक्कल के नाबाद 99 रनों के दम पर पांच विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। त्रिपुरा पूरे ओवर खेलने के बाद चार विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।

Trending


पडिक्कल 67 गेंदों पर नौ चौके और चार छक्के बनाकर नाबाद रहे। उनके साथ पारी की शुरुआत करने आए रोहन कदम ने 31 रन बनाए और पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। इस जोड़ी के टूटने के बाद कर्नाटक का कोई और बल्लेबाज पडिक्कल का साथ नहीं दे सका।

त्रिपुरा के लिए हालांकि यह लक्ष्य भी ज्यादा साबित हुआ। कप्तान मणिशंकर मुरा सिंह (नाबाद 61) और रजत डे (नाबाद 44) ने पांचवें विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। कप्तान ने 33 गेंदों की अपनी पारी में तीन चौके और पांच छक्के लगाए। रजत ने 29 गेंदों की पारी में चार छक्के लगाए और एक भी चौका नहीं मारा।

कर्नाटक के लिए अभिमन्यू मिथुन, वासुकी कौशिक, कृष्णप्पा गौतम और प्रवीण दुबे ने एक-एक विकेट लिए।


 
Article