X close
X close
Indibet

देवदत्त पडिक्कल ने जीता दिल, केक काटने से पहले धोनी को किया बर्थडे विश; देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 07, 2021 • 21:12 PM View: 1352

आज, 7 जुलाई को भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन है और सोशल मीडिया से लेकर  असल जिंदगी में धोनी के दिवाने अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खुश करने और उनके लिए प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे।

दिलचस्प बात यह है कि आज धोनी के अलावा भारत के युवा ओपनर देवदत्त पडिक्कल का भी जन्मदिन है। पडिक्कल ने हालांकि अभी तक अपना वनडे डेब्यू नहीं कियाआज, 7 जुलाई को भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन है है लेकिन वो भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच तीन टी20 और तीन वनडे सीरीज खेली जाएगी।

Trending


बीसीसीआई के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने एक वीडियो शेयर की जिसमें पडिक्कल पूरी टीम के साथ केक काटते हुए जा रहे थे। हालांकि पडिक्कल ने इस दौरान सबका दिल जीत लिया जब उन्होंने केक काटने से पहले धोनी को उनके जन्मदिन की बधाई दी।

पडिक्कल ने कहा," इससे पहले मैं केक काटू उससे पहले मैं पूरी टीम की तरफ से  माही भाई को जन्मदिन की बधाई देना चाहता हूं। वो सभी के लिए आदर्श रहे हैं और उनके साथ अपना बर्थडे शेयर करना बहुत बड़ी बात है।"

बता दे कि पडिक्कल आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की ओर से खेलते हैं और उन्होंने पिछले सीजन टीम के लिए कमाल की बल्लेबाजी करते हुए ढेरों रन बटोरे थे। पडिक्कल को इस सीरीज में भारत की ओर से डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आगाज 13 जुलाई से होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo