X close
X close
Indibet

डेवोन कॉनवे और सोफी एक्लेस्टोन को चुना गया ICC प्लेयर ऑफ द मंथ 

IANS News
By IANS News
July 12, 2021 • 13:53 PM View: 264

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) और इंग्लैंड महिला टीम की स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन (Sophie Ecclestone) को जून महीने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बयान जारी कर कहा, "कॉनवे ने हमवतन काइल जैमिसन जिसे भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्लेयर ऑफ मैच चुना गया था और दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक को पीछे छोड़ प्लेयर ऑफ द मंथ का पुरस्कार जीता है।"

कॉनवे ने टेस्ट क्रिकेट के अपने पहले ही महीने में शानदार प्रदर्शन किया था और लॉर्ड्स में इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में दोहरा शतक जड़ा था। उन्होंने विश्व चैंपियनशिप के फाइनल तथा इंग्लैंड के खिलाफ अन्य टेस्ट में अर्धशतक लगाया था।

Trending


कॉनवे ने कहा, "इस अवॉर्ड को पाकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। टेस्ट क्रिकेट में अपने प्रदर्शन के आधार पर मुझे यह पुरस्कार मिला जो मेरे लिए विशेष है।"

सोफी ने भारत की शैफाली वर्मा और स्नेह राणा को पीछे छोड़ यह अवॉर्ड जीता। सोफी इसके साथ ही टैमी ब्यूमोंट के बाद आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ जीतने वाली इंग्लैंड की दूसरी खिलाड़ी बन गई हैं।

2018 में आईसीसी ईमर्जिग प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीतने वाली सोफी भारत के खिलाफ ब्रिस्टल में खेले गए एकमात्र टेस्ट में सबसे सफल गेंदबाज में से एक रही थीं जिसमें उन्होंने आठ विकेट लिए थे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo