X close
X close

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के साथी डेवाल्ड ब्रेविस की तारीफ की

सूर्यकुमार यादव और डेवाल्ड ब्रेविस की बल्लेबाजी की तुलना दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स से की जाती है। सूर्यकुमार ने भारत और मुंबई इंडियंस के लिए 360-डिग्री बल्लेबाजी करने की अपनी क्षमता प्रदर्शित की है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका के

IANS News
By IANS News January 07, 2023 • 21:00 PM

सूर्यकुमार यादव और डेवाल्ड ब्रेविस की बल्लेबाजी की तुलना दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स से की जाती है। सूर्यकुमार ने भारत और मुंबई इंडियंस के लिए 360-डिग्री बल्लेबाजी करने की अपनी क्षमता प्रदर्शित की है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका के ब्रेविस ने एक घरेलू टी20 मैच के दौरान 57 गेंदों पर 162 रन बनाकर बेबी एबी के नाम को पूरी तरह से प्रमाणित किया था।

शनिवार को, भारतीय स्टार ने दक्षिण अफ्रीका के युवा खिलाड़ी को नवंबर 2022 में सीएसए टी20 चैलेंज में नाइट्स के खिलाफ टाइटंस के लिए अपनी विस्फोटक पारी को दोहराने की चुनौती दी, जबकि वह आगामी एसए20 में एमआई केप टाउन के लिए खेल रहे हैं।

Trending


मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों की दो पीढ़ियों के एक आभासी पुनर्मिलन में, सूर्यकुमार और दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाजी सनसनी ब्रेविस ने हाल ही में एक वीडियो कॉल पर बात की और बल्लेबाजी और मैच का आनंद लेने पर बातचीत साझा की।

एमआई टीवी पर साझा किया गया 10 मिनट का वीडियो दोनों के बीच मस्ती, हंसी-मजाक से भरपूर है। दक्षिण अफ्रीका के प्रतिभाशाली अनकैप्ड क्रिकेटर ने एक नहीं बल्कि दो बड़ी लीग में एमआई परिवार का हिस्सा बनने पर खुशी जताई।

आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर एक की स्थिति वाले सूर्या ने युवा प्रोटिया की शानदार पारी की सराहना की। अपने मजाकिया अंदाज में बातचीत शुरू करते हुए स्काई ने चुटकी लेते हुए कहा, पिछली बार मैंने आपको टी20 मैच में 50-55 गेंदों पर 160-165 रन बनाते हुए देखा था। तिहरा शतक लगाओ।

जिसका जवाब देते हुए ब्रेविस ने कहा कि वह ऐसा करना पसंद करेंगे, लेकिन कहा कि वह परिस्थितियों का आकलन करके हर प्रारूप को अलग तरीके से अपनाएंगे। मुंबई इंडियंस ने शनिवार को एक विज्ञप्ति में सूचित किया।

सूयार्कुमार ब्रेविस की 162 रन की पारी से हैरान थे और उन्होंने युवा खिलाड़ी से यह भी पूछा कि उन्होंने उस दिन क्या खाया था। जिस पर ब्रेविस ने खिलखिलाते हुए जवाब दिया, यह मेरे लिए एक और सामान्य दिन की तरह था। यह (वह पारी) बस हो गई। मुझे यह भी एहसास नहीं था कि मैं उस समय क्या कर रहा था, सब कुछ बस उसी समय हुआ, एक पॉइंट पर मैंने भी नॉन-स्ट्राइकर से कहा कि मुझे लगता है कि मैं कोशिश करूंगा और हर गेंद पर छक्का मारूंगा। मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, बस हो गया, यह एक विशेष पारी थी।

भारतीय स्टार ने युवा खिलाड़ी को जवाब देते हुए कहा, मैं कभी-कभी आपको कॉपी करने की कोशिश करता हूं। जिस तरह से आप बल्लेबाजी करते हैं। आपको मुझे एक बात सिखानी होगी कि आप नो-लुक शॉट, नो-लुक छक्का कैसे मार सकते हैं? मैं सिर्फ आपसे यह सीखना चाहता हूं।

ब्रेविस ने यह कहते हुए जवाब दिया, यह एक सम्मान की बात होगी, लेकिन मुझे आपसे बहुत सारे शॉट सीखने में भी खुशी होगी। मजेदार बात यह है कि मेरा नो-लुक शॉट बस हो जाता है, यह अजीब है लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं यह कैसे मारता हूं।

भारतीय स्टार ने युवा खिलाड़ी को जवाब देते हुए कहा, मैं कभी-कभी आपको कॉपी करने की कोशिश करता हूं। जिस तरह से आप बल्लेबाजी करते हैं। आपको मुझे एक बात सिखानी होगी कि आप नो-लुक शॉट, नो-लुक छक्का कैसे मार सकते हैं? मैं सिर्फ आपसे यह सीखना चाहता हूं।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed