X close
X close
Indibet

VIDEO: साउथ अफ्रीका को मिल गया 'BABY AB', खुद देखिए झलक

ICC U-19 World Cup 2022: साउथ अफ्रीका की टीम के लिए अंडर 19 वर्ल्ड कप की शुरूआत अच्छी नहीं हुई है। इसके बावजूद साउथ अफ्रीका को टीम का नया एबी डिविलियर्स मिल गया है। डेवाल्ड ब्रेविस 'बेबी एबी' के नाम

By Nishant Rawat January 16, 2022 • 12:45 PM View: 2785

ICC U-19 World Cup 2022: साउथ अफ्रीका की टीम के लिए अंडर 19 वर्ल्ड कप की शुरूआत अच्छी नहीं हुई है। इंडिया के खिलाफ पहले ही मैच में उन्हें 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसी बीच अफ्रीकी टीम के लिए Baby AB के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस एक पॉजिटिव साईन के रूप में सामने आए हैं।

साउथ अफ्रीका टीम के लिए फ्यूचर स्टार माने जाने वाले डेवाल्ड ब्रेविस 'बेबी एबी' के नाम से अपनी टीम में मशहूर हैं। इस बात का खुसाला खुद उनकी टीम के साथी खिलाड़ियों में मैच के दौरान किया, जब डेवाल्ड ब्रेविस ने कठिन समय में टीम के लिए हाफ सेंचुरी पूरी की। ब्रेविस की हाफ सेंचुरी के तुरंत बाद ड्रेसिंग रूम में बैठे उनके साथी खिलाड़ियों ने खड़े होकर उनकी पारी के लिए तालियां बजाई साथ ही एक खिलाड़ी BABY AB  का पोस्टर हाथों में लिए कैमरे में कैद हो गया।

Trending


ब्रेविस ने मैच के दौरान भारतीय टीम के 232 रनों का पीछा करते हुए टीम के लिए 65 रनों की झुझारू इनिंग खेली। इस दौरान उन्होंने 99 बॉल का सामना किया और छह चौके और दो छक्के लगाए। डेविड ब्रेविस के बल्ले से निकले ज्यादातर शॉट साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की याद दिला रहे थे। यहीं वजह से की उन्हें साथी खिलाड़ी BABY AB कहकर बुलाते हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने ये मैच 45 रनों से जीत लिया है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था जिसके बाद भारतीय टीम ने कप्तान यश धुल की शानदारी 82 रनों की पारी के दम पर 232 रन बनाए। जिसके बाद साउथ अफ्रीका की टीम ने विक्की ओस्तवाल की गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए और सिर्फ 187 रन ही बना पाई। विक्की ने इस दौरान अफ्रीका के 5 विकेट चटकाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now