X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी के रिटायरमेंट की तारीख का ऐलान, इस तारीख को कह सकते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा

by Vishal Bhagat Dec 26, 2017 • 20:33 PM

26 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत के महान विकेटकीपर धोनी के बारे में कहा जा रहा है कि साल 2019 के वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देगें। अभी हाल ही में टीम इंडिया  के मुख्य चयनकर्ता एम के प्रसाद ने बयान देते हुए ये कहा है कि धोनी साल 2019 तक भारतीय टीम के स्थाई विकेटकीपर बने रहेगें। 

ऐसे में ये कयास लगना लाजमी है कि वर्ल्ड कप 2019 के बाद धोनी क्रिकेट से संन्यास ले लेगें। इसके अलावा ये संभावना जताई जा रही है कि धोनी साल 2019 के नवंबर माह में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।  कमाल की खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की भाभी, पंखुड़ी शर्मा 

आपको बता दें कि साल 2019 के जुलाई में वर्ल्ड कप का समापन होगा और इसके बाद नवम्बर 19, 2019  को धोनी संन्यास की घोषणा कर दें। 19 नवंबर को धोनी की वाइफ का बर्थडे होता है ऐेसे में धोनी हो सकता है कि खुद को क्रिकेट से अलग करने के लिए इसी तारीख का इस्तमाल करें। 

अभी धोनी लगातार रन बना रहे हैं और यहां तक की कोच रवि शास्त्री ने भी धोनी की वकालत कर दी है। रवि शास्त्री ने तो धोनी के आलोचकों को करारा जबाव देते हुए कहा कि धोनी के बारे मे ंबोलना बंद करें। अभी भी धोनी मैदान में 26 साल के युवा की तरह परफॉर्मेंस करते हैं।  कमाल की खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की भाभी, पंखुड़ी शर्मा 

धोनी वैसे अपने फैन्स को हमेशा से सरप्राइज देने के लिए जाने जाते हैं। धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास भी अचानक ही लिया था। ऐसे मे ंहो सकता है कि 19 नवंबर 2019 का दिन धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आखिरी दिन हो।