X close
X close

रिकी पोटिंग ने कहा, इस स्टार खिलाड़ी की ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में वापसी होगी मुश्किल

By Saurabh Sharma
May 18, 2020 • 21:16 PM

मेलबर्न, 18 मई| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की केंद्रीय अनुबंधित सूची से बाहर किए गए बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के लिए राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी करना मुश्किल होगा। अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को दो बार चैंपियन बना चुके पोंटिंग का मानना है कि ख्वाजा के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी परेशानी है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, पोंटिंग ने एबीसी ग्रैंडस्टैंड से कहा, " ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि उन्हें मुश्किल होगी (ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करने में) और मुझे उनके लिए दुख है।"

Also Read: महेला जयवर्धने ने श्रीलंका में बन रहे सबसे बड़े स्टेडियम पर उठाए सवाल,ट्वीट कर लिखा ऐसा

उन्होंने कहा, "मुझे उस्मान ख्वाजा पसंद है। पिछले 10 साल से, जब से उन्होंने पदार्पण किया है तब से मैं उनके करीब रहा हूं और मैं उनसे नियमित बात करता हूं।"

पूर्व कप्तान ने कहा, "मुझे हमेशा से लगता है कि वह काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और हमने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में संभवत: कभी उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं देखा। हमने इसकी झलक देखी है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऑस्ट्रेलिया के लिए उनके प्रदर्शन में निरंतरता रही है।"

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने सीए की केंद्रीय अनुबंधित सूची से ख्वाजा को बाहर करने पर सवाल खड़े किए थे।

पांच साल में ऐसा पहली बार हुआ है, जब ख्वाजा केंद्रीय अनुबंध सूची से बाहर हुए हैं।

ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक केवल नौ ही टी 20 मैच खेले हैं। उन्होंने अपना पिछला मैच सितंबर 2016 में खेला था।