Advertisement
Advertisement

5 क्रिकेटर्स जिनका प्यार में टूट चुका है दिल, लिस्ट में 2 इंडियन खिलाड़ी शामिल

इस आर्टिकल में शामिल है उन 5 क्रिकटर्स का नाम जो अपने पहले प्यार में कामयाब ना हो सके थे। इन क्रिकेटर्स को भी दिल टूटने का दर्द और प्यार में धोखा मिला है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 29, 2022 • 15:35 PM
Cricket Image for Dinesh Karthik Brett Lee And Shane Watson Cricketers Whose Heart Broken In Love
Cricket Image for Dinesh Karthik Brett Lee And Shane Watson Cricketers Whose Heart Broken In Love (Brett Lee (Image Source: Google))
Advertisement

क्रिकेटर्स काफी रॉयल लाइफ जीते हैं इस बात में शायद ही किसी फैंस को शक हो। इंडियन क्रिकेटर्स पर तो पैसों की बारिश होती है। इन पैसों की बारिश के बावजूद भी क्या आप जानते हैं कुछ क्रिकेटर्स ऐसे हैं जिनका दिल टूट चुका है और जिन्होंने प्यार में धोखा खाया है। इस लिस्ट में शामिल है उन 5 क्रिकटर्स का नाम जिन्होंने प्यार में धोखा खाया है।

शेन वॉटसन: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन को भी प्यार में धोखा मिला है। शेन वॉटसन मशहूर स्पोर्ट्स टीवी प्रेजेंटर ली फर्लांग के प्यार में थे। लेकिन, उनकी प्रेमिका ने उन्हें छोड़कर किसी और से शादी करने का फैसला किया। प्यार में धोखा खाने के बाद काफी टाइम तक शेन वॉटसन गमगीम थे।

Trending


दिनेश कार्तिक: टीम इंडिया के नए फिनिशर दिनेश कार्तिक उर्फ DK भी प्यार में धोखा खा चुके हैं। दिनेश कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता के साथ पहली शादी की थी। बाद में दिनेश कार्तिक के दोस्त और टीम इंडिया के ही खिलाड़ी मुरली विजय संग निकिता की नजदीकियां बढ़ीं। दिनेश कार्तिक ने इस घटना के बाद निकिता को तलाक दे दिया था।

ब्रेट ली: ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज ब्रेट ली ने 16 नवंबर 2006 को एलिजाबेथ कैंप से शादी की और 2009 में उनका तलाक हो गया। खबरों की मानें तो एलिजाबेथ कैंप ब्रेट ली को धोखा दे रही थीं और ये बात ब्रेट ली को पता चल गई थी। एलिजाबेथ कैंप का रग्बी प्लेयर के साथ अफेयर चल रहा था। इस शादी से ब्रेट ली के एक बच्चा है जिसका नाम प्रेस्टन चार्ल्स है।

टीएम दिलशान: दिलशान: श्रीलंकाई खिलाड़ी तिलकरत्ने दिलशान की लाइफ में भी उन्हें अपने ही दोस्त से धोखा मिला। तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी निलंका विथनगे की श्रीलंकाई खिलाड़ी उपुल थरंगा के साथ करीबी बढ़ी थी जिसके चलते दिलशान ने निलंका विथनगे को तलाक दे दिया। बाद में निलंका विथनगे और उपुल थरंगा ने शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने मैदान पर नशे में खेली क्रिकेट, लिस्ट में 1 पाकिस्तानी खिलाड़ी

रोहित शर्मा: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का दिल भी टूट चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात के साथ हिटमैन रिलेशनशिप में थे। सोफिया हयात ने खुद ट्वीट करके इस बारे में बताया था कि वो रोहित शर्मा को डेट कर चुकी हैं लेकिन बाद में उन्होंनें खुद रोहित शर्मा को छोड़ने का फैसला किया था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement