Advertisement
Advertisement

VIDEO : DK ने फिर दोहराया निदहास वाला इतिहास, 8 गेंदों में ठोक दिए 30 रन

Dinesh Karthik scored 8 balls 30 against sunrisers hyderabad: दिनेश कार्तिक ने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 8 गेंदों में 30 रन ठोक दिए और फैंस को एक बार फिर से निदहास ट्रॉफी की याद आ गई।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 08, 2022 • 17:41 PM
Cricket Image for VIDEO : DK ने फिर दोहराया निदहास वाला इतिहास, 8 गेंदों में ठोक दिए 30 रन
Cricket Image for VIDEO : DK ने फिर दोहराया निदहास वाला इतिहास, 8 गेंदों में ठोक दिए 30 रन (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 54वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बना दिए। अगर आरसीबी की टीम इस बड़े स्कोर तक पहुंच पाई है तो उसका श्रेय सिर्फ और सिर्फ दिनेश कार्तिक को जाता है। कार्तिक ने एक बार फिर से आरसीबी की पारी को फिनिशिंग टच देते हुए 192 तक पहुंचा दिया।

कार्तिक 19वें ओवर में बल्लेबाज़ी के लिए आए और 8 गेंदों में ऐसी तबाही मचाई कि फैंस को निदहास ट्रॉफी फाइनल की याद आ गई। दिनेश कार्तिक ने इस मुकाबले में सिर्फ 8 गेंदों में 30 रन बना दिए। उनकी इस पारी में 4 लंबे छक्के और एक चौका भी देखने को मिला। उनकी इस पारी को देखने के बाद एक बार फिर से फैंस उन्हें ऑस्ट्रेलिया का टिकट देने की बात कह रहे हैं।

Trending


कार्तिक की इस आतिशी पारी के दौरान हैदराबाद के गेंदबाज़ फज़लहक फार्रुकी उनका शिकार बन गए। पारी के आखिरी ओवर में कार्तिक ने फार्रुखी के होश उड़ाते हुए 3 छक्कों और 1 चौके समेत कुल 25 रन लूट लिए जिसके चलते आरसीबी की टीम 190 के पार पहुंचने में सफल रही। कार्तिक मौजूदा सीज़न की शुरुआत से ही धमाकेदार फॉर्म में नज़र आए हैं और कहीं न कहीं अब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उन्होंने अपनी दावेदारी मज़बूती से पेश कर दी है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कार्तिक ने काफी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कार्तिक को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिलती है या एक बार फिर से बढ़ती उम्र के चलते किसी खिलाड़ी को नज़रअंदाज़ कर दिया जाता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement