X close
X close

सौरव गांगुली का चौंकाने वाला बयान, धोनी नहीं इस बल्लेबाज को नंबर 4 पर करानी चाहिए बल्लेबाजी

by Vishal Bhagat Oct 27, 2017 • 17:18 PM

27 अक्टूबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बयान दिया है कि जब तक दिनेश कार्तिक भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे उन्हें नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

गौरतलब है कि वर्तमान में भारतीय टीम में नंबर 4 के बल्लेबाजी क्रम को लेकर अभी भी असमंजस्य की स्थिती बनी हुई है जिसके कारण ही टीम मैनेजमेंट कभी हार्दिक पांड्या तो कभी रहाणे जैसे बल्लेबाजी को आजमाते आ रहे है लेकिन अभी तक नंबर 4 पर उपयुक्त बल्लेबाज की खोज नहीं हो पाई है।

ऐसे में सौरव गांगुली ने ऐसे बयान देकर कप्तान कोहली की चिंता को कम कर दिया है। सौरव गांगुली के साथ - साथ भारत के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने भी नंबर 4 पर दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी करानी की वकालत कर दी है। 

PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

हरभजन सिंह  के अनुसार दिनेश कार्तिक नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के सही हकदार हैं। कार्तिक को रन बनाना देखना काफी अच्छा है। भज्जी ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि भविष्य में दिनेश इसी क्रम पर बल्लेबाजी करते रहे तो अच्छी परफॉर्मेंस दे पाने में समर्थ होगें।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने पहले वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी की और 37 रन का योगदान दिया तो वहीं दूसरे वनडे में 4 नंबर पर बल्लेबाजी की और नाबाद 64 रन की पारी खेली थी। अब तीसरा वनडे मैच 29 अक्टूबर को कानपुर में खेला जाएगा।