Advertisement
Advertisement

मुरली विजय हैं गदर मचाने को तैयार, 2 साल बाद करेंगे वापसी

दिनेश कार्तिक ने करीब 3 साल बाद टीम इंडिया में वापसी की और धागा खोल दिया। वहीं अब उनके टीममेट मुरली विजय ने भी क्रिकेट के मैदान पर वापसी का ऐलान कर दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 19, 2022 • 13:21 PM
Cricket Image for Dinesh Karthik Teammate Murali Vijay Will Return To The Field After 2 Years
Cricket Image for Dinesh Karthik Teammate Murali Vijay Will Return To The Field After 2 Years (Dinesh Karthik and Murali Vijay)
Advertisement

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आईपीएल 2022 में गजब का प्रदर्शन करने के बाद अब टीम इंडिया के लिए भी अपनी उसी फॉर्म को कंटिन्यू रखा है। आईपीएल 2022 में दमदार प्रदर्शन करने के चलते करीब 3 साल बाद भारतीय टीम में उनकी वापसी हुई। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी दिनेश कार्तिक का जलवा बरकरार है। 

दिनेश कार्तिक की जोरदार वापसी के बाद अब उनके साथी खिलाड़ी मुरली विजय भी करीब दो साल के लंबे इंतजार के बाद क्रिकेट में वापसी की तैयारी में जुट गए हैं। दिनेश कार्तिक की तरह मुरली विजय भी तूफानी वापसी करने के लिए बेताब हैं। मुरली विजय ने इस बात को कंफर्म किया है कि वो इस साल तमिलनाडु प्रीमियर लीग खेलेंगे। 

Trending


तमिलनाडु प्रीमियर लीग का छठा सीजन 23 जून से 31 जुलाई तक खेला जाना है। 38 साल के मुरली विजय को आखिरी बार आईपीएल 2020 में मैदान पर देखा गया था। आईपीएल 2020 में वो धोनी की टीम CSK से खेलते हुए नजर आए थे। अब वह तमिलनाडु प्रीमियर लीग में रूबी त्रिची वॉरियर्स के लिए खेलते दिखेंगे। 

यह भी पढ़ें: जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं दिनेश कार्तिक? IPL से ही कमाए 81 करोड़

लंबे समय तक क्रिकेट के मैदान से दूरी की वजह बताते हुए स्टाइलिश बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा, 'मैं खेलना चाहता था लेकिन, इंजरी थी मुझे साथ ही मेरी पर्सनल लाइफ भी तेजी से चल रही थी और मैं इसमें ठहराव चाहता था। मैं देखना चाहता था कि मैं व्यक्तिगत रूप से कहां खड़ा हूं और इसलिए एक समय पर मुझे ब्रेक की जरूरत महसूस हुई। यह मेरा सौभाग्य है कि TNPL ने मेरी हालत को समझा और वापसी के लिए मंच दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Murali Vijay (@mvj8)

दिनेश कार्तिक की बात करें तो उन्होंने 2019 वनडे वर्ल्ड कप के बाद से भारत के लिए कोई मैच नहीं खेला था। वहीं पिछले साल भारत के इंग्लैंड दौरे पर वो बतौर कमेंटेटर नजर आए थे। हर कोई मान चुका था कि DK का करियर खत्म हो चुका है। लेकिन, आईपीएल 2022 में RCB के लिए, उन्होंने 16 मैचों में 183 के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: VIDEO: इंटरव्यू देते-देते अचानक डरे दिनेश कार्तिक, चेहरे पर बज गए 12

दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पहली शादी बचपन की दोस्त निकिता से की थी। लेकिन DK के तमिलनाडु टीम के साथी मुरली विजय और निकिता को बाद में एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद कार्तिक ने निकिता को तलाक दे दिया और फिर कुछ सालों बाद स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement