X close
X close
Indibet

VIDEO: इंटरव्यू देते-देते अचानक डरे दिनेश कार्तिक, चेहरे पर बज गए 12

Dinesh Karthik ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी-20 मुकाबले में शानदार पारी खेली। इंटरव्यू के दौरान अचानक DK डर जाते हैं और उनके चेहरे के भाव बदल जाते हैं।

By Prabhat Sharma June 18, 2022 • 12:54 PM

दिनेश कार्तिक उर्फ DK बल्ले से कहर बरपा रहे हैं। आईपीएल 2022 की फॉर्म को जारी रखते हुए DK ने शुक्रवार को राजकोट में सीरीज के चौथे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेली। दिनेश कार्तिक ने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पहला अर्धशतक बनाया और टीम इंडिया के जीत की बुनियाद रखी।

इनिंग्स ब्रेक के दौरान कार्तिक सवालों के जवाब दे रहे थे कि तभी अचानक से वो झेंप गए और एक पल के लिए रुककर आकाश की ओर देखने लगे। ऐसा करने से पहले कार्तिक के चेहरे पर एक अचंभित कर देने वाला लुक भी था। यह एक तरह का रिफलेक्शन था। कुछ पल बाद उन्होंने इंटरव्यू फिर से शुरू किया और कहा, 'क्षमा करें, मुझे लगा कि गेंद इस ओर आ रही थी।'

Trending


यह भी पढ़ें: कद में छोटे 5 क्रिकेटर्स, जिन्होंने दुनिया को बताया लम्बाई नहीं काबिलियत मायने रखती है

दिनेश कार्तिक ने आगे कहा, 'आज हमने जो किया उससे मैं बहुत खुश हूं। मुझे विश्वास था कि हम अंतिम 7 ओवरों में 80-85 रन बना सकते हैं। मैं सोच रहा था कि इसे कैसे किया जा सकता है। आपको कुछ ओवरों को भुनाना होगा, कुछ जोखिम उठाना होगा। जोखिम एक ऐसी चीज है जिसे आपको टी20 क्रिकेट में आत्मसात करने की जरूरत है, इसलिए मैं अपने विकल्पों पर गौर कर रहा था।'

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदो पर 55 रनों की पारी खेली थी। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। कार्तिक के बल्ले के धमाके के अलावा भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। अवेश खान ने सर्वाधिक चार विकेट लिए। दक्षिण अफ्रीका केवल 16.5 ओवर में 87 रन पर आउट हो गई। और भारत ने इस मुकाबले को 82 रनों से जीतकर पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबर कर दी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now