X close
X close
Indibet

मिस्टर 360 की बल्लेबाजी देखकर चौंके विराट कोहली,कहा लगता ही नहीं, डी विलियर्स रिटायर हो चुके हैं

IANS News
By IANS News
April 28, 2021 • 18:24 PM View: 1169

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मंगलवार को एबी डी विलियर्स (AB De Villiers) की क्षमता की तारीफ करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी की पारी को देखकर लगता नहीं है कि वे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। 

डी विलियर्स ने मंगलवार रात यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 22वें मुकाबले में 42 गेंदों पर तीन चौक और पांच छक्कों की मदद से 75 रनों की नाबाद पारी खेली, जिससे बेंगलुरु ने दिल्ली कैपिटल्स को एक रन से हरा दिया।

Trending


कोहली ने मैच के बाद कहा, " एबी मुझे यह कहते हुए पसंद नहीं करते हैं, लेकिन उन्होंने पांच महीने तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। लेकिन अगर आप उसे बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं तो ऐसा महसूस नहीं होता है कि वह अब इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेलते हैं।"

उन्होंने कहा, " वह हमारे लिए एक संपत्ति की तरह हैं। मैं फिर से यही कहूंगा (मुस्कुराता हूँ)। उन्होंने पांच महीने तक नहीं खेला है, लेकि आप उनकी इस पारी को देखें।"

डी विलियर्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला।

डी विलियर्स ने कहा, " मैं हाल-फिलहाल में भले ही मैच नहीं खेला हूं, लेकिन मैंने अपने फिटनेस को बरकरार रखा है। इसके लिए मैंने लगातार मेहनत की है। मेरे कमरे में भी ट्रेडमिल है। यही कारण है कि मैं अच्छा कर पा रहा हूं। भारत ने इस दौरान कुछ अच्छे गेंदबाज दिए हैं, सिराज भी उनमें से एक हैं। उन्होंने आज अच्छी गेंदबाजी की। बाकी, बल्लेबाजी में हमारे पास विराट कोहली और मैक्सवेल हैं ही। हम पिच पर जाकर अपना गेम इंजॉय करते हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo