X close
X close
Indibet

'अपनी औकात में रहो' इंग्लैंड की बार्मी आर्मी पर भड़के सचिन तेंदुलकर के फैंस

सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर बार्मी आर्मी ने उनकी एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसकी वज़ह से फैंस बुरी तरह से भड़क गए। यही कारण है उन्हें अपनी हरकत के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

By Nishant Rawat April 25, 2022 • 14:28 PM View: 1139

'गॉड ऑफ क्रिकेट' के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर ने बीती शाम (24 अप्रैल) को अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर पूरी दुनियाभर से ही मास्टर ब्लास्टर को शुभकामनाएं मिली, लेकिन इसी बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैंस (बार्मी आर्मी) ने लिटिल मास्टर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल किया। बार्मी बार्मी की इस हरकत से सचिन तेंदुलकर के फैंस आहात हो गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने बार्मी आर्मी की अच्छे से क्लास लगा दी है और अब लगातार ही उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब मिल रहे हैं।     

सचिन तेंदुलकर दुनियाभर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में से एक रहे हैं। भारतीय टीम की शान सचिन तेंदुलकर ने दुनियाभर के सबसे अच्छे गेंदबाज़ों के खिलाफ भी काफी शानदार पारियां खेली है, लेकिन इसके बावजूद उनके कई सारे ट्रोलर्स भी है। उन्हें में से एक है 'बार्मी आर्मी...' इंग्लैंड क्रिकेट को सपोर्ट करने वाले इस ट्विंटर अकाउंट से शनिवार को मास्टर ब्लास्ट के जन्मदिन के अवसर पर उनका एक फोटो शेयर किया गया था, जिसमें वह इंग्लैंड के खिलाफ आउट होने के बाद पवेलियन लौटते नज़र आ रहे थे। इस फोटो से यह साफ था कि 'बार्मी आर्मी' गॉड ऑफ क्रिकेट को उनके जन्मदिन के अवसर पर नीचा दिखाना चाहती थी, लेकिन उनकी यह हरकत उन पर ही भारी पड़ गई।

Trending


दरअसल, उनकी इस फोटो के रिप्लाई पर सचिन तेंदुलकर के फैंस संग भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ अमित मिश्रा ने भी रिप्लाई किया और कुछ शब्दों के माध्यम से ही उनकी खिल्ली उड़ा दी। अमित मिश्रा ने सचिन तेंदुलकर की कुछ बेहतरीन पारियों का कोलाज शेयर करते हुए लिखा 'धन्यवाद बच्चों।' वहीं फैंस ने भी एक से बढ़कर एक रिप्लाई किए है, इन्हीं से कुछ हम आपको दिखाते हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ 69 मैचों में 3990 रन बनाए हैं, जिसके दौरान उनके बल्ले से 9 शतक और 23 अर्धशतक निकले हैं। गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगाने का महारिकॉर्ड भी दर्ज है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now