X close
X close

पाकिस्तान के साथ सीरीज के लिए भारत को राजी नहीं कर पाने पर ICC पर भड़के वसीम अकरम

by Saurabh Sharma Nov 11, 2017 • 11:18 AM

लाहौर, 11 नवंबर(CRICKETNMORE)| पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए बीसीसीआई को राजी नहीं कर पाने पर शुक्रवार को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) को लताड़ लगाई। अकरम ने कहा कि ऐसा लगता है कि आईसीसी के पास भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए राजी करने की शक्ति ही नहीं है। 

अपने समय में स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले अकरम ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि पाकिस्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ मैच खेल पाने में सक्षम नहीं हैं।

51 वर्षीय अकरम ने भारत-पाकिस्तान द्विपक्षीय श्रृंखला की पहल में असफल होने के लिए आईसीसी की आलोचना की। अकरम का मानना है कि इस मुद्दे को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए। 

'जियो टीवी' को दिए एक बयान में अकरम ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि आईसीसी के पास बीसीसीआई को राजी करने का अधिकार है, लेकिन मैं एक बार फिर इस बात को दोहराना चाहता हूं लोगों से लोगों का संपर्क बेहद जरूरी होता है। राजनीति और खेल को एक-दूसरे से अलग रखना चाहिए।"

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप

अकरम ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज से कहीं अधिक रोमांचक होता है। 


Read More