X close
X close
Indibet

कप्तान रोहित शर्मा दूसरे T20I में गेंदबाजों के पिटाई पर बोले, ‘मैं ज्यादा कठोर नहीं होना चाहता’

India vs Sri Lanka: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शनिवार को यहां दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट से मिली जीत में गेंद से उदासीन प्रदर्शन के बाद अपने मध्यक्रम के बल्लेबाजों को अच्छा...

By IANS News February 27, 2022 • 04:57 AM View: 533

India vs Sri Lanka: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शनिवार को यहां दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट से मिली जीत में गेंद से उदासीन प्रदर्शन के बाद अपने मध्यक्रम के बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करते देख काफी खुश हुए। भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका को अपनी पारी के पहले हाफ में 76-3 से बचने और 20 ओवरों में 183/5 की फाइट पोस्ट करने की अनुमति दी थी।

जवाब में, भारत ने श्रेयस अय्यर (नाबाद 74), संजू सैमसन (39) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 45) के मध्य क्रम से पहले बोर्ड पर केवल नौ रन के साथ शर्मा को सस्ते में खो दिया, जिससे मेजबान टीम ने 17 गेंदों में लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया। सात विकेट की जीत ने भारत को तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त दिला दी।

Trending


कप्तान रोहित शर्मा श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और रवींद्र जडेजा के मध्य क्रम से काफी उत्साहित थे और उन्होंने बहुत सारी गेंदों के साथ काम किया।

शर्मा ने शनिवार को मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि यह हमारे लिए अच्छा रहा। मध्य क्रम इस तरह से आए और इस तरह की साझेदारी करे तो यह देखकर अच्छा लगा कि उन्होंने मैच खत्म किया।”

"इनमें से बहुत से लोग प्रतिभाशाली हैं। उन्हें बस खुद को व्यक्त करने और हमारी तरफ से समर्थन करने का अवसर चाहिए। जिस तरह से उन्होंने किया, वह वास्तव में अच्छा था। जड्डू (रवींद्र जडेजा) आए और पहली गेंद से सकारात्मक दिखे और श्रेयस भी। हम कुछ विकेट गंवाए, लेकिन हम चाहते थे कि कोई अंत तक टिके रहे।"

भारतीय कप्तान ने कहा कि वह अपने गेंदबाजों के प्रति ज्यादा कठोर नहीं होंगे, जिन्होंने श्रीलंका को काफी छूट दी है। प्रतिद्वंद्वी बल्लेबाजों पर सिर्फ जसप्रीत बुमराह (1/23) ही छाप छोड़ सके। हर्षल पटेल को चार ओवर में 1/22 रन पर आउट कर दिया गया।

शर्मा ने कहा, "मैं गेंदबाजों पर ज्यादा कठोर नहीं होना चाहता। यह आजकल हो सकता है, लेकिन हमने उन्हें पहले 15 ओवरों में प्रतिबंधित कर दिया। यह बल्लेबाजी के लिए भी अच्छी पिच थी।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने के साथ टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने का अनिवार्य सवाल उठाया, लेकिन रोहित शर्मा ने उस मोर्चे पर कुछ भी नहीं बताया।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now