X close
X close
Indibet

Dream 11 ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ बढ़ाया करार, बोर्ड मेंबर्स है उत्साहित

IANS News
By IANS News
January 28, 2021 • 12:38 PM View: 152

फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम11 ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के साथ अपने करार को छह साल के लिए आगे बढ़ा दिया है। इस करार के तहत पुरुषों और महिलाओं की सुपर स्मैश प्रतियोगिता नेमिंग राइट्स साझेदारी भी शामिल है। ड्रीम11 ने 2019 में एक वर्ष के लिए एनजेडसी के साथ करार किया था और बोर्ड की आधिकारिक मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, अब दोनों पक्ष 2026 तक यह साझेदारी जारी रखेंगे।

इस साझेदारी में ड्रीम11 को ब्लैक कैप्स का ऑफिशियल पार्टनर बनना भी शामिल है और यह क्रिकेट प्रशंसकों को प्लेटफॉर्म पर अपनी टीमों का निर्माण करके न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ अधिक गहराई से जुड़ने का मौका देगा।

Trending


एनजेड सी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड व्हाइट ने कहा, हमारी पिछली व्यवस्था एक बड़ी सफलता थी, इसलिए ड्रीम11 के साथ एक गहरी, दीर्घकालिक साझेदारी की घोषणा की जा रही है।

ड्रीम11 के मुख्य विज्ञापन अधिकारी विक्रांत मुदलियार ने कहा कि कंपनी एनजेडसी के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करने के लिए खुश है।

मुदलियार ने कहा, "मौजूदा समझौता हमारी पिछली साझेदारी पर आधारित है। हम एनजेडसी के आधिकारिक पार्टनर बनने और ड्रीम11 के 10 करोड़ उपयोगकर्ताओं के लिए न्यूजीलैंड के अद्वितीय क्रिकेट अनुभव को लाने के लिए समान रूप से उत्साहित हैं।"


 
LivePools