Advertisement
Advertisement

SA vs IND: क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने तोड़ी चुप्पी, डुएन ओलिवियर इस कारण पहले टेस्ट मैच से हुए बाहर 

सुपरस्पोर्ट पार्क में रविवार को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुएन  ओलिवियर (Duanne Olivier) को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने पर सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि पहले दिन उनके गेंदबाजों ने खराब...

IANS News
By IANS News December 27, 2021 • 19:52 PM
 Duanne Olivier was out of first Test due to COVID-19 after-effects and hamstring niggle
Duanne Olivier was out of first Test due to COVID-19 after-effects and hamstring niggle (Image Source: Google)
Advertisement

सुपरस्पोर्ट पार्क में रविवार को भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुएन  ओलिवियर (Duanne Olivier) को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने पर सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि पहले दिन उनके गेंदबाजों ने खराब प्रदर्शन किया था, जिसके कारण पहला दिन भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा था। अब, क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के चयन संयोजक विक्टर म्पित्सांग ने कहा, "ओलिवियर को कोरोना के लक्षण दिखने के कारण पहले टेस्ट से बाहर किया गया था।"

विक्टर म्पित्सांग के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने सोमवार को बताया, "ओलिवियर अब अच्छी तरह से स्वस्थ हैं, लेकिन वह कई हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसे उनको कई दिनों तक क्वारंटीन में रहना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज होने से पहले कड़ा अभ्यास किया था।"

Trending


दिलचस्प बात यह है कि रविवार को मैच के पहले दिन पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर म्पित्सांग ने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। ओलिवियर, जो चोटिल एनरिक नॉर्टजे की जगह टीम में शामिल हुए हैं। वह भारत के लिए दूसरे टेस्ट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

ओलिवियर ने अपनी टीम लायंस के लिए चार प्रथम श्रेणी मैचों में 11.10 की औसत से 28 विकेट लिए थे, जिससे वह घरेलू प्रतियोगिता में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement