X close
X close
Indibet

'मैं और ब्रायन लारा तुम्हारी तरह शराब नहीं पीते', ब्रावो ने पोलार्ड को दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 27, 2021 • 08:52 AM View: 1784

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ब्रावो आए दिन कोई ना कोई तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को एंटरटेन करने का काम करते हैं। इस बीच ड्वेन ब्रावो ने दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसपर कीरोन पोलार्ड ने कमेंट किया है।

ब्रावो ने लारा संग खुदकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ' मेरे लिए खुशी की बात है कि मेरे बचपन के हीरो ब्रायन लारा मेरे घर दोपहर के भोजन के लिए आए। मुझे याद है कि 5 साल की उम्र में मैंने अपने माता-पिता से कहा था कि मैं उनके जैसा बनना चाहता हूं।' पोलार्ड ने ब्रावो की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

Trending


पोलार्ड ने ब्रावो को ट्रोल करते हुए लिखा, 'मैं बार में कोई भी ड्रिंक नहीं देख रहा हूं।' ब्रावो ने पोलार्ड के कमेंट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ' क्योंकि मैं और ब्रायन लारा तुम्हारी तरह शराब नहीं पीते मिस्टर लॉर्ड।' बता दें कि ब्रावो और पोलार्ड दोनों ही अच्छे दोस्त हैं दोनों ही खिलाड़ियों को क्रिकेट के मैदान पर उसके बाहर भी जमकर मस्ती करते हुए देखा गया है।

ब्रावो कई मौकों पर पोलार्ड की जमकर तारीफ कर चुके हैं। वहीं पोलार्ड भी ब्रावो की काफी कदर करते हैं। पोलार्ड के वेस्टइंडीज टीम के कप्तान बनने के बाद ही ड्वेन ब्रावो ने इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर से वापसी का मन बनाया था। ब्रावो पोलार्ड की कप्तनी में वेस्टइंडीज के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo