X close
X close
Indibet

ईसीबी ने कहा, आईपीएल में खेल रहे अपने क्रिकेटरों को दैनिक आधार पर सलाह दे रहे हैं 

IANS News
By IANS News
April 27, 2021 • 18:46 PM View: 524

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग लेने वाले अपने खिलाड़ियों के साथ संपर्क में हैं और दैनिक आधार पर उन्हें सलाह मुहैया करा रहा है। ईसीबी ने हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन के बाद उसके और खिलाड़ी भारत छोड़कर स्वदेश जाने की तैयारी में हैं।

ईसीबी के प्रवक्ता ने पीए को बताया, हम व्यक्तिगत आधार पर खिलाड़ियों के साथ निगरानी और काम करना जारी रखे हुए हैं। हम उन लोगों को प्रतिदिन सलाह दे रहे हैं जो हमसे सलाह चाहते हैं। हमारे विचार इन कठिन समय के दौरान भारत के लोगों के साथ हैं।

Trending


कोलकाता नाइट राइडर्स और इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने सोमवार को स्वीकार किया कि संगरोध और बायो-सिक्योर बबल में जीवन कठिन है और उन्हें इसका प्रबंधन करना होगा।

मोर्गन ने पंजाब किंग्स पर मिली जीत के बाद कहा, निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि यह चुनौतीपूर्ण है और इसे खिलाड़ियों, कोचिंग स्टाफ के लिए प्रबंधित किया जाना है। बुलबुले के बाहर क्या हो रहा है की भयावह प्रकृति पर जब आप विचार करते हैं, तो हम भयभीत हो जाते हैं लेकिन यह समय दुनिया भर के लोगों को अपना समर्थन और सहयोग देने का है। यदि आप बाहर जा रहे हैं, तो एक मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाएं। हमने घर पर पहली बार देखा है कि यह कितना विनाशकारी हो सकता है।

तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने पहले ही व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए भारत छोड़ दिया है, यानी वे अपने देश से बाहर निकलना नहीं चाहते हैं, लिविंगस्टोन के अलावा कोई भी अंग्रेज खिलाड़ी भारत से बाहर नहीं गया है।

बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर चोटों के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo