X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले इंग्लैंड का बड़ा फैसला, 3 खिलाड़ियों को टीम से किया रिलीज

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने भारत के खिलाफ रविवार (17 जुलाई) को होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच से पहले तीन खिलाड़ी- हैरी ब्रूक (Harry Brook), फिल सॉल्ट (Phil Salt) और मैट पार्किंसन को टीम से रिलीज कर...

By Saurabh Sharma July 15, 2022 • 17:57 PM

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने भारत के खिलाफ रविवार (17 जुलाई) को होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच से पहले तीन खिलाड़ी- हैरी ब्रूक (Harry Brook), फिल सॉल्ट (Phil Salt) और मैट पार्किंसन को टीम से रिलीज कर दिया है। जिससे वह शनिवार को होने वाले टी-20 ब्लास्ट फाइनल्स में अपनी-अपनी टीमों में चयन के लिए उपलब्ध हो सकें।

शनिवार को एजबेस्टन के मैदान पर टी-20 ब्लास्ट फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा और भारत-इंग्लैंड के तीसरे और आखिरी वनडे के चलते कई खिलाड़ी इन मुकाबलों में चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

Trending


भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे मैच रविवार (17 जुलाई) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड मैदान पर खेला जाएगा। जिसकी वजह से लंकाशायर के जोस बटलर और लियाम लिविंगस्टोन, समरसेट के क्रेग ओवरटन और यॉर्कशायर के जॉनी बेयरस्टो, जो रूट और डेविड विली टी-20 ब्लास्ट फाइनल्स में नहीं खेल पाएंगे। 

ईसीबी ने एक बयान जारी कर कहा, “ हैरी ब्रूक, फिल सॉल्ट और मैट पार्किंसन आज (15 जुलाई) को एजबेस्टन जाएंगे और टी-20 ब्लास्ट फाइनल्स के लिए अपनी काउंटी टीमों के साथ जुड़ेंगे। रविवार को ओल्ड ट्रैफोर्ड में होने वाले तीसरे वनडे से पहले तीनों खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ जाएंगे और चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।”

गुरुवार (14 जुलाई) को खेले गए दूसरे वनडे में भारत को इंग्लैंड के हाथों 100 रन हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल तीन मैच की सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now