X close
X close
Indibet

VIDEO : एजबेस्टन में फैंस ने की हदें पार, लाइव मैच में मैदान के अंदर घुसे हज़ारों लोग

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 25, 2021 • 13:01 PM View: 1531

इंग्लैंड में क्रिकेट की दीवानगी सभी फैंस के सिर चढ़ कर बोलती है लेकिन कई बार फैंस अपनी हदें भूल जाते हैं और ये खिलाड़ियों और खेल दोनों के लिए खतरनाक बन जाता है। कुछ ऐसा ही एजबेस्टन के क्रिकेट मैदान पर देखने को मिला जब सैंकड़ों लोग अपनी टीम की हार देखकर बौखला गए और मैदान के अंदर ही घुस गए।

ये घटना बर्मिंघम बियर और डर्बीशायर के बीच हुए वाइटलिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट मैच के दौरान घटित हुई जहां बर्मिंघम बियर को अपनी घरेलू धरती पर डर्बीशायर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और हार से बौखला कर फैंस मैदान के अंदर घुस गए। इस दौरान उन्होंने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Trending


यह एक ऐसी रात थी जहां, एजबेस्टन सरकार की अनुमति के अनुसार स्टेडियम केवल एक चौथाई भरा हुआ था, इस दौरान मैच देखने के लिए हजारों स्टूडेंट भी स्टेडियम में मौजूद थे। वो पूरे मैच के दौरान शोर मचा रहे थे, गाने गा रहे थे और, खबरों के मुताबिक, खूब बीयर भी पी रहे थे।

फैंस लगभग 18 महीनों बाद लाइव स्पोर्ट का अनुभव कर रहे थे लेकिन ये सारा अनुभव एकदम से एक बड़ी घटना में तब्दील होने से बच गया। जैसे ही डर्बीशायर ने मैच जीतने के लिए आखिरी रन बनाया। कई फैंस ने स्टेडियम स्क्रीन में दिख रही चेतावनी के बावजूद पिच पर आक्रमण कर दिया। अब इस मामले की जांच की जा रही है और उन सभी लोगों की पहचान होने पर सभी पर आजीवन प्रतिबंध लगाया जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS