X close
X close
Indibet

पीसीबी चेयरमैन एहसान मनी का हैरान करने वाला फैसला, बीसीसीआई के साथ करेगा इस बारे में बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 24, 2018 • 18:04 PM View: 2077

24 सितंबर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए चेयरमैन एहसान मनी ने एक बार फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ बातचीत शुरू करने की इच्छा जाहिर की है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई और पीसीबी दोनों जल्द ही दुबई में एक मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) की सुनवाई के लिए आमने-सामने होंगे। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

उल्लेखनीय है कि दोनों क्रिकेट बोर्ड के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेलने को लेकर समझौता हुआ था, लेकिन इस समझौते से इनकार करने के लिए पीसीबी ने बीसीसीआई के खिलाफ सात करोड़ अमेरिकी डॉलर के मुआवजे का दावा ठोका था।  इस संबंध में आईसीसी की ट्रिब्यूनल एक अक्टूबर से सुनवाई शुरू करेगी। 

Trending


दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

ऐसे में एहसान की कोशिश है कि वह इस सुनवाई से पहले बीसीसीआई के साथ फिर से बातचीत शुरू करें। इस पर एहसान ने कहा, "यह प्रक्रिया अब सुलझने की स्थिति में नहीं है। अब निष्कर्ष पर पहुंचने का अंतिम चरण आ गया है। भविष्य के लिए दोनों बोर्डो को एक सामान्य समाधान खोजना होगा और मैं इस खेल के लिए हर संभव प्रयास की तलाश करूंगा।" दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

एहसान ने यह भी कहा कि अगर वह इस विवाद में शामिल होते, तो इसे सुलझाने के लिए हर प्रकार का प्रयास करते। दुर्भाग्य से अब पीसीबी इस स्थिति में है, लेकिन अब भी बोर्ड को आगे बढ़ना होगा। हालांकि, बातचीत के लिए उनके द्वार हमेशा खुले हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now