X close
X close
Indibet

'काश ! मैं भी लॉर्ड्स में खेल रहा होता', इंग्लैंड की बुरी हालत पर छलका ब्रॉड का दर्द

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 12, 2021 • 22:28 PM View: 1584

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की है। रोहित शर्मा और केएल राहुल के अर्द्धशतकों की बदौलत भारतीय टीम ने ताजा समाचार लिखे जाने तक दो विकेट के नुकसान पर 206 रन बना लिए हैं। 

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाज़ी का न्यौता दिया था लेकिन अब ये फैसला बिल्कुल गलत साबित हुआ है। इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं, इस सीरीज से बाहर हो चुके इंग्लिश तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपनी टीम को ढांढस बंधाने की कोशिश की है।

Trending


ब्रॉड ने इंग्लैंड के गेंदबाजों को सलाह देते हुए कहा है कि मेहमान टीम की अच्छी शुरुआत के बाद भारतीय बल्लेबाजों को काबू में रखें और रनरेट को ज्यादा ना बढ़ने दें।इसके साथ ही ब्रॉड को इस बात का भी दुख है कि वो लॉर्ड्स में नहीं खेल रहे हैं। 

ब्रॉड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "लॉर्ड्स में एक धीमी पिच दिख रही है। गेंदबाज बहुत अच्छा कर रहे हैं। मैच में बने रहो, 2 के रनरेट से चलने दो क्योंकि मौसम खेल को काफी जल्दी से बदल सकता है, स्कोरबोर्ड को ज्यादा आगे ना जाने दें। दूसरे-तीसरे दिन सूरज निकलने पर हर जगह रन बनेंगे। काश मैं वहां होता, लेकिन फिर भी मेरा समर्थन हमेशा है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo