X close
X close
Indibet

'ओलम्पिक 2024 में हो क्रिकेट', भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर दिखा अनोखा नजारा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 04, 2021 • 18:47 PM View: 1077

Eng vs Ind: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में हो चुका है। इस मैच के दौरान मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला। भीड़ में एक शख्स को ओलम्पिक 2024 में क्रिकेट शामिल हो इसके लिए पोस्टर लहराते हुए देखा गया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

एक यूजर ने इस कमेंट कर लिखा, 'क्या फायदा कोहली कैप्टन रहेगा तो उसमें भी सेमीफाइनल में ही बाहर हो जाएगी टीम।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इंग्लैंड के स्टेडियम में ऐसे पोस्टर मत लाओ नहीं तो वो 20 बॉल फॉर्मेट लॉन्च कर देंगे क्रिकेट के लिए।' एक ने लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि उनके पास इतना वक्त होगा कि वो क्रिकेट को ओलंपिक में शामिल करें।'

Trending


बता दें कि जापान की राजधानी टोक्यो में खेले जा रहे ओलंपिक गेम्स में भारत के नाम 3 पदक हो चुके हैं। आज हुए मुकाबले में भारतीय महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल मैच में अर्जेंटीना से हार गई लेकिन भारत के मेडल की उम्मीद अब भी बाकी है। टीम इंडिया अब भी ब्रॉन्ज मेडल जीत सकती है।

वहीं अगर भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले टेस्ट मैच में भारत ने केएल राहुल को बतौर सलामी बल्लेबाज मौका दिया है, वहीं जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर के रूप में टीम इंडिया में चार तेज गेंदबाज शामिल हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo