X close
X close
Indibet

ENG vs IND: रोहित हड़बड़ी वाला शॉट खेलकर क्यों हुए आउट, हिटमैन ने खुद किया खुलासा

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 06, 2021 • 12:27 PM View: 444

भारत और इंग्लैंड के बीच ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने बेहतरीन शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 97 रन जोड़े। लेकिन तभी रोहित के रूप में टीम को पहला झटका लगा और वो ओली रॉबिन्सन की गेंद पर सैम कुरेन को फाइन लेग पर कैच दे बैठे।

रोहित जब आउट हुए तब वह 36 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने उसके बाद उस शॉट को खेलने का कारण भी बताया।

Trending


रोहित ने कहा कि खेल के पहले घंटे में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने काफी अनुशासन से गेंदबाजी की जिसका नतीजा यह रहा कि वो खुल के शॉट नहीं खेल पा रहे थे। लेकिन जब खराब गेंद आई तो आपको उसके खिलाफ शॉट खेलना ही था।

आगे बात करते हुए रोहित ने कहा कि एक समय आता है जब आपको स्कोरबोर्ड बढ़ाना होता है और आप ऐसो शॉट खेलते हो जो थोड़ी जोखिम वाले होते हैं।

रोहित शर्मा ने कहा," पहले घंटे में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने गुड लाइन पर गेंदबाजी की इसलिए शॉट को खेलना आसान नहीं था। आपको ज्यादा कमजोर गेंदें नहीं मिलती और आपको लगता है कि आप शॉट खेल सकते हो और खेलते भी हो। लेकिन अगर हालात थोड़े खराब हो तो आपको उसका सम्मान भी करना होता है और मैंने शुरुआत में वही किया। लेकिन स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाने के लिए आपको शॉट खेलने होते हैं। मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं गलत समय पर आउट हो गया और अगर मैं आउट नहीं हुआ होता तो टीम के 4 विकेट नहीं गिरे होते।"

पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण जल्द समाप्त हो गया। भारत ने स्टंप्स तक चार विकेट पर 125 रन बनाए हैं और वह अभी 58 रन पीछे चल रहा है। भारत ने इंग्लैंड की पहली पारी पहले ही दिन 183 रन पर ढेर कर दी थी।
 
दिन का खेल खत्म होने तक लोकेश राहुल 151 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 57 रन और ऋषभ पंत आठ गेंदों पर एक चौके के सहारे सात रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन को दो विकेट और ओली रॉबिंसन को अब तक एक विकेट मिला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo