X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ये क्या हुआ, कैसे हुआ', क्रॉली ने कर दिया बुमराह के सामने सरेंडर

एजबेस्टन टेस्ट में जब जब भारत को विकेट की दरकार थी तब तब कप्तान जसप्रीत बुमराह ने विकेट दिलाकर अपनी टीम की मैच में वापसी करवाई।

By Shubham Yadav July 04, 2022 • 22:29 PM

एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड को जीत के लिए 378 रनों का लक्ष्य मिला और उन्होंने ऐसी शुरुआत की जिसे देखकर भारतीय फैंस की धड़कनें थम गई। एक समय 21.3 ओवर में इंग्लैंड की टीम ने बिना विकेट गंवाए 107 रन बना लिए थे और ऐसा लग रहा था कि वो चौथे ही दिन मैच खत्म करने की फिराक में हैं लेकिन तभी कप्तान बुमराह का जादू देखने को मिला और टीम इंडिया ने मैच में वापसी कर ली।

बुमराह ने टी-ब्रेक से पहले जैक क्रॉली और टी ब्रेक के बाद पहले ही ओवर में ओली पोप को आउट करके इंग्लैंड के खेमे में खलबली मचा दी। जैक क्रॉली के साथ क्या हुआ ये तो उन्हें खुद भी नहीं पता चला क्योंकि 22वें ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने गेंद पर बल्ला लगाने की कोशिश ही नहीं की और गेंद तेजी से अंदर आई और उनका काम तमाम कर गई।

Trending


बुमराह की इस इनस्विंग गेंद पर अगर क्रॉली बल्ला भी लगाते तो शायद वो ना बच पाते लेकिन उन्होंने लीव करने के लिए गलत गेंद को चुना और वो अपना विकेट गिफ्ट कर बैठे। इस विकेट से टीम इंडिया ने मैच में वापसी की और एक के बाद एक टीम इंडिया तीन विकेट लेने में सफल रही। हालांकि, उसके बाद जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने शतकीय साझेदारी करके एक बार फिर से इंग्लैंड को मैच में वापस ला खड़ा किया।

अगर इस मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने इंग्लैंड के सामने सीरीज ड्रॉ करने के लिए 378 रनों का लक्ष्य रखा है और अगर भारत को 3-1 से सीरीज जीतनी है तो उन्हें इस खतरनाक इंग्लिश टीम को 377 से पहले रोकना होगा। इस मैच का नतीजा कुछ भी हो लेकिन पांचवें दिन फैंस का भरपूर मनोरंजन होने की पूरी गारंटी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now