X close
X close
Indibet

VIDEO : 'बॉल टेंपरिंग या कुछ और', वायरल वीडियो ने बढ़ाई इंग्लैंड की मुश्किलें

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 15, 2021 • 21:28 PM View: 1725

इंग्लैंड और भारत के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन एक ऐसी घटना देखने को मिली है जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। दरअसल, लॉर्ड्स टेस्‍ट के चौथे दिन इंग्लिश क्रिकेटर्स द्वारा गेंद के साथ छेड़छाड़ की गई जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर सवाल उठा रहे हैं।

हम सब जानते हैं कि इन दिनों कोरोना महामारी के चलते गेंद पर थूक का इस्‍तेमाल करना मना है। ऐसे में थूक का इस्तेमाल ना करके इंग्लिश क्रिकेटर्स को गेंद को जल्‍द पुराना करने के लिए जूते के नीचे दबाकर उसे खराब करने की कोशिश की गई और ये घटना कैमरे में भी कैद हो गई है। 

Trending


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उस इंग्लिश क्रिकेटर का चेहरा सामने नहीं आया है हालांकि, साफ देखा जा सकता है कि वो गेंद को अपने पैरों से कुचल रहा है।इस घटना को देखने के बाद कई दिग्गजों ने इंग्लैंड की खेल भावना पर सवाल उठाए हैं।

इसी कड़ी में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “ये क्‍या हो रहा है ? क्‍या ये इंग्‍लिश खिलाड़ियों द्वारा गेंद को खराब करने की कोशिश है या फिर कोरोना काल के चलते ये कदम उठा रहे हैं।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo