X close
X close
Indibet

ENG vs IND: श्रीलंका से इंग्लैंड के लिए उड़ान भर सकते हैं शॉ और सूर्यकुमार, एक ऑलराउंडर भी होगा साथ

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 24, 2021 • 09:25 AM View: 1101

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे सीरीज खत्म हो चुकी और भारत ने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है।

एक दूसरी भारतीय टीम अभी इंग्लैंड के दौरे पर है जहां 4 अगस्त से वो अंग्रेजों के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगे। इस सीरीज से पहले टीम के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल, आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर  चोट के कारण भारत आ जाएंगे।

Trending


पहले यह खबर आ रही थी कि भारत गिल व अन्य खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी भी खिलाड़ी को इंग्लैंड नहीं बुलाएंगे हालांकि अब आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार श्रीलंका में अभी भारतीय टीम के साथ मौजूद पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव के अलावा ऑलराउंडर जयंत यादव को जल्द ही इंग्लैंड भेजा जाएगा।

टीम मैनेजमेंट ने दो ओपनर और एक स्पिनर के लिए अर्जी डाली इसलिए ये तीन खिलाड़ी अब टेस्ट सीरीज में भारत के साथ जुड़ेगे।

गौरतलब है कि टीम ने इससे पहले भी गिल के लिए किसी अन्य खिलाड़ी की गुहार लगाई थी लेकिन बीसीसीआई ने टीम इंडिया की ये अर्जी टाल दी थी। लेकिन अब दो और खिलाड़ियों के चोटिल हो जाने के बाद बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेजने के लिए मन बना लिया है।

सूर्यकुमार यादव और शॉ अभी टीम के साथ श्रीलंका में है। इसके अलावा जयंत यादव अभी भारत में ही है। जयंत यादव आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और वो गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं यही कारण है कि उनको सुंदर की जगह बुलाया जा सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo