X close
X close
Indibet

ENG vs IND: ऋषभ पंत ने रखा रवि शास्त्री का ख्याल, गले लगाकर गिफ्ट की शराब की बोतल

भारत और इंग्लैड के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत ने नाबाद 125 रनों की पारी खेली। इस जीत के बाद पंत ने रवि शास्त्री को शराब की बोतल गिफ्ट में दी।

By Prabhat Sharma July 18, 2022 • 08:18 AM

IND vs Eng 3rd ODI: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 5 विकेट से शिकस्त देकर सीरीज पर कब्जा कर लिया। तीसरे वनडे मुकाबले में एक वक्त टीम इंडिया की हालत बेहद पतली थी और एक वक्त ऐसा लगने लगा था कि भारतीय टीम इस मुकाबले को हार सकती है।

लेकिन, तब लाइमलाइट में आए ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर उन्होंने टीम इंडिया को ना केवल इस मुकाबले को जितवाया बल्कि सीरीज भी जितवा दी। टीम इंडिया को मिली इस सीरीज जीत के बाद जश्न मनाते वक्त ऋषभ पंत ने अपने पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री का दिन बना दिया। रवि शास्त्री इंग्लैंड सीरीज में बतौर कमेंटेटर नजर आ रहे हैं।

Trending


ऋषभ पंत पूर्व हेड कोच के पास शैंपने की बोतल लेकर गए उन्हें गले लगाया और गिफ्ट में उन्हें बोतल दे डाली। रवि शास्त्री ने पंत द्वारा दिए गए इस गिफ्ट को स्वीकारा और बोतल लेकर कमेंट्री के लिए चले गए। मालूम हो कि रवि शास्त्री अपने पार्टी मूड के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं। रवि शास्त्री खुलकर लाइफ जीते हैं और जमकर पार्टी करते हैं।

यह भी पढ़ें: 

IND vs ENG: 'डंडे पे डाल', चहल को ऋषभ पंत ने डाली 'धोनी' वाली सलाह, गेंदबाज मुस्कुराया

सुरेश रैना से लेकर कई भारतीय खिलाड़ियों को इस बारे में बोलते हुए सुना जा चुका है कि टीम में सबसे ज्यादा पार्टी मूड में रवि शास्त्री ही रहते थे। बता दें कि टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 2-1 से वनडे सीरीज में शिकस्त देने के अलावी टी-20 सीरीज में भी 2-1 से शिकस्त दी थी। ऋषभ पंत ने तीसरे वनडे मुकाबले में नाबाद 125 रनों की पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now